Breaking News

अफरीदी ने कहा, मोदी के पीएम रहते भारत-पाक सीरीज संभव नहीं

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा है कि जब तक नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री हैं तब दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज नहीं हो सकती.

अरब न्यूज़ ने अफरीदी के हवाले से बताया, ‘पाकिस्तान की सरकार हमेशा से तैयार है लेकिन भारत की मौजूदा सरकार के रहते दोनों देशों के बीच क्रिकेट संबंध शुरू होने की कोई संभावना नहीं है. मोदी जब तक सत्ता में हैं, तब तक मुझे नहीं लगता कि दोनों देशों में क्रिकेट हो सकता है.’

शाहिद अफरीदी को यह भी लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को मौका न मिलने से वे काफी कुछ खो रहे हैं. अफरीदी का मानना है कि आईपीएल क्रिकेट की दुनिया में बड़ा ब्रांड है.

पाकिस्तान के इस पूर्व ऑलराउंडर ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि आईपीएल क्रिकेट की दुनिया का बड़ा ब्रांड है और यह चाहे वह बाबर आजम हो या अन्य पाकिस्तानी खिलाड़ी, उनके लिए यह भारत जाने, दबाव में खेलने और बड़े खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने का एक मौका हो सकता है. तो मुझे लगता है कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को वह मौका नहीं मिल पा रहा.’

अफरीदी से जब पूछा गया कि क्या उन्हें पाकिस्तान से ज्यादा प्यार भारत में मिला तो उन्होंने कहा, ‘बेशक… जिस तरह मैंने भारत में क्रिकेट का लुत्फ उठाया, मैंने हमेशा वहां से मिले प्यार और सम्मान को सराहा है. अब जब मैं सोशल मीडिया पर कुछ कहता हूं तो मुझे भारत से काफी मेसेज आते हैं और मैं कई लोगों को जवाब देता हूं. मेरा मानना है कि भारत का मेरा कुल मिलाकर अनुभव शानदार रहा है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...