Breaking News

आखिर क्यों सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’,आमिर खान ने जताया दुःख

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने  वाली है। मूवी को लेकर दर्शकों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं हैं।आमिर खान ने मीडिया से बातचीत की और ‘लाल सिंह चड्ढा’ से जुड़े हर एक सवाल का जवाब दिया। इस दौरान आमिर खान से ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’ ट्रेंड के बारे में भी पूछा गया।

जब आमिर खान से पूछा गया कि फिल्म के खिलाफ बॉयकॉट कैंपेन से क्या उन्हें बुरा लगता है, इस पर आमिर खान बोले, हां मुझे दुख होता है। साथ ही इस बात का भी बुरा लगता है कि कुछ लोग जो ये बोल रहे हैं, उनके दिल में कहीं न कहीं यह है कि मैं भारत से प्यार नहीं करता। वे लोग ऐसा मानते हैं लेकिन यह सच नहीं है। प्लीज मेरी फिल्म का बॉयकॉट मत कीजिए। प्लीज मेरी फिल्म देखिए।

2015 में आमिर खान ने एक कथित टिप्पणी की वजह से सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने कहा था, “हमारा देश बहुत सहिष्णु है, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो दुर्भावना फैला रहे हैं।”

आमिर खान की पूर्व पत्नी और फिल्म निर्माता किरण राव ने कहा था कि वह अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए देश छोड़ने पर विचार कर रही हैं। नेटिज़न्स इस पुराने बयान की वजह से उन्हें हिंदू विरोधी और भारत विरोधी कह रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

शादी की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही सुजैन-अर्सलान की ये तस्वीर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान पॉपुलर ...