Breaking News

आखिर क्यों करण जौहर के चैट शो में नहीं आना चाहती तापसी पन्नू, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’  का सीजन 7 फैंस को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर अक्सर शो के वीडियो वायरल होते रहते हैं.कुशा कपिला ने करण जौहर से पूछा, ‘पिछले दो वर्षों में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त करने वाले कई एक्टर्स को अभी तक कॉफी विद करण में नहीं बुलाया गया है।

इन्हीं में से एक हैं तापसी पन्नू। क्या शो में बुलाने के लिए कोई जांच प्रक्रिया है?’ इस पर करण जौहर ने कहा, ‘यह 12 एपिसोड का शो था, जिसमें आपको कॉम्बिनेशन चाहिए होता है। मैं तापसी से बस इतना ही कहना चाहता हूं कि हम एक कॉम्बिनेशन पर काम करेंगे और जब मैं उन्हें शो के लिए बुलाऊंगा और उन्होंने मुझे मना कर दिया, तो मुझे दुख होगा।

इसके साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे कॉफी विद करण में अपनी हाजिरी लगा चुके हैं. इस बीच अपनी नई फिल्म ‘दोबारा’ को लेकर सुर्खियों में रह रहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू  से पूछा गया कि वो करण जौहर के शो में नजर क्यों नहीं आती.

करण जौहर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ अगले साल आने वाली है।समय यात्रा के रूप में एक अनूठी अवधारणा प्रस्तुत करने वाले ‘दोबारा’ की बात करें तो यह लंदन फिल्म महोत्सव और फंतासिया फिल्म महोत्सव 2022 जैसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में खुल गया है.’मनमर्जियां’ के बाद एक बार फिर ‘दोबारा’ में अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू साथ आए हैं.

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...