Breaking News

करीना कपूर ने जाहिर की ख्वाहिश, बोलीं- छोटी उम्र के लड़के के साथ करना चाहती हूं ये काम

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फैमिली संग वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं. करीना, सैफ और तैमूर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. उन्होंने अपने वेकेशन को परफेक्ट बनाने के लिए स्विटजरलैंड को चुना है.

वहीं करीना की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है. उनकी फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म में करीना ने एक प्रेग्नेंट लेडी का किरदार निभाया है.

करीना अपनी फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं. उन्होंने अपने करियर में हर तरह की फ़िल्में की हैं, लेकिन अब उनकी ख्वाहिश है कि वे अपने से छोटी उम्र के लड़के के साथ रोमांस करें.

हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू में सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, जब वे उम्रदराज हो जाएंगी तो ऐसा रोल प्ले लरना चाहेंगी, जिसमें वे कम उम्र के लड़के के साथ रोमांस करें और नॉर्म्स तोड़ें. उन्होंने कहा कि प्रोड्यूसर्स को अब अपना माइंड चेंज करने की जरुरत है.

प्रियंका, निक जोनस और सैफ के साथ अपना उदाहरण देते हुए करीना ने कहा, “मैं और सैफ भी अलग-अलग जनरेशन से हैं. इसमें कुछ बड़ी बात नहीं है. दो अलग-अलग जनरेशन के लोग भी प्यार में पड़ सकते हैं.

बेबो कुछ नया एक्सपेरिमेंट करने के मूड में नज़र आ रही हैं. अब ये देखना होगा कि आखिर उनकी ये ख्वाहिश कब पूरी होती है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...