Breaking News

जेल से जमानत मिलने के बाद फिर बिगड़े KRK के बोल कहा-“मैं बदला लेने के लिए लौट आया हूं”

बॉलीवुड के जाने-माने क्रिटिक्स कहे जाने वाले KRK यानी कमाल राशिद खान एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं.मुंबई एयरपोर्ट से केआरके को एक पुराने ट्वीट के मामले में कुछ दिनों पहले गिरफ्तार कर लिया गया था।

वही जेल से बाहर आते के साथ KRK ने फिर से कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया हैं। जिसके बाद से वो एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बन गए हैं। वही सोशल मीडिया पर KRK का ये ट्वीट आग की तरह फ़ैल गया हैं। जहां लोग अब इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

मुंबई पुलिस ने केआरके को 30 अगस्त को साल 2020 में किए गए एक विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया गया था। लेकिन बेल मिलने के बाद केआरके आक्रामक अंदाज में सोशल मीडिया पर वापस आए हैं।

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने रविवार के कुछ देर पहले ही एक ट्वीट शेयर किया है. इस ट्वीट में उन्होंने चेतावनी देते हुए लिखा है- मैं अपने प्रतिशोध के लिए वापस आ गया हूं… केआरके को दो अलग-अलग ट्वीट्स के लिए गिरफ्तार किया गया था। यह मामला साल 2020 का है,  अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के बारे में कथित अपमानजनक ट्वीट के खिलाफ था।उन्होंने कहा था कि कुछ लोग मुंबई उनके पापा को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे की पहली फिल्म, ‘महाराज’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग तेज

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद खान नेटफ्लिक्स फिल्म ‘महाराज’ से अपने अभिनय की ...