Breaking News

फिल्म ‘क्रैक’ में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद अगली फ़िल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के इंतज़ार में बिजय आनंद

फिल्म 'क्रैक' में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद अगली फ़िल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के इंतज़ार में बिजय आनंद

मुंबई। बिजय आनंद वास्तव में एक मिशन पर निकले व्यक्ति हैं। उनमें फौलादी नसें हैं और उन्होंने निश्चित रूप से रिवर्स एजिंग की तकनीक में महारत हासिल कर ली है। यह सब उनकी अदम्य भावना और फिटनेस के प्रति जीवंत जुनून की बदौलत है।

रेड हॉट अवतार में उर्वशी रौतेला का कातिलाना अंदाज

विद्युत जामवाल अभिनीत ‘क्रैक’ (Krack) में उनके बेदाग प्रदर्शन के लिए धन्यवाद, दर्शकों और आलोचकों द्वारा उनके प्रदर्शन और उनके द्वारा पेश किए गए मूल्य की सराहना की गई। बिजय आनंद अब अक्षय कुमार के साथ अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट यानी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म 'क्रैक' में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद अगली फ़िल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के इंतज़ार में बिजय आनंद

यह पूछे जाने पर कि फिल्म से हम उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं, उत्साहित और सकारात्मक बिजय ने कहा “, क्रैक वास्तव में एक अविश्वसनीय अनुभव था और इसने मुझे वो सब करने को मजबूर किया जो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कर पाऊंगा। यह केवल मेरी व्यक्तिगत प्रेरणा के साथ-साथ मेरे दर्शकों के प्यार और मेरे निर्देशक के विश्वास का मिश्रण है जिसने मुझे ऐसा करने पर मजबूर किया।

शिलांग में कांग्रेस के सामने गढ़ बचाने की चुनौती, तुरा में तीन संगमाओं में जंग

आज भी मुझे दर्शकों और आलोचकों से फिल्म के लिए बहुत सारी प्रशंसा मिल रही हैं और यह दिल को छू लेने वाली बात है। इस फिल्म ने भी मुझसे बहुत कुछ सीखा है अच्छी गुणवत्ता वाले काम के संदर्भ में और मेरे दर्शकों के लिए देखने के लिए बहुत कुछ है। फिल्म में मेरी उपस्थिति और अभिनय काफी ताज़ा है।

फिल्म 'क्रैक' में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद अगली फ़िल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के इंतज़ार में बिजय आनंद

दर्शकों ने और निश्चित रूप से, क्रैक में मुझे जो देखा उससे थोड़ा अलग, कुल मिलाकर, यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसमें मैंने बहुत मेहनत, प्रयास और परिश्रम किया है और इसलिए मैं वास्तव में उत्साहित, सकारात्मक हूं। काम के मोर्चे पर, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के अलावा, बिजय आनंद के पास कई अन्य दिलचस्प परियोजनाएं हैं।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...