Breaking News

Pure Pasin : प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या

रायबरेली। शहर कोतवाली क्षेत्र के मटिहा स्थित Pure Pasin पूरे पासिन गांव में अज्ञात हमलावरों ने एक प्रापर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या कर दी है। युवक का शव खून से लथपथ एक घर की छत से बरामद हुआ है। रविवार शाम युवक का खून से लथपथ शव मिलने से गाँव में दहशत का माहौल व्याप्त है।सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

Pure Pasin : शव के पास शराब की बोतलें व खोखे बरामद

राना नगर निवासी मृतक शिवाकांत तिवारी उर्फ शिवा (23) पुत्र सत्यनारायण तिवारी शनिवार की शाम को घर से निकला था, रविवार की शाम गांव के कुछ लोगों की नजर छत पर पड़े युवक पर पड़ी जिसकी सूचना लोगों ने मृतक के परिजनों व पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

मृत युवक शिवा प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था और मृतक के पिता सत्य नारायण तिवारी भारतीय खाद्य निगम में कार्यरत है। शव के पास शराब की बोतलें भी मिली है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वारदात करने वाले मृतक के जानने वाले हो सकते है।

Loading...

घटनास्थल पर पहुँचे अपर पुलिस अधीक्षक शशिशेखर सिंह ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है, शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है हत्या की विवेचना कर जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

बता दें अभी कुछ दिनों पहले ही हरचंदपुर में दरोगा की बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी जिसका अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है। अपराधियों के हौसले दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं, जिस पर कहीं न कहीं पुलिस व्यवस्था चरमराती हुई सी दिख रही है।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मनचले की वजह से छात्रा ने कोंचिग जाना छोड़ा

मैनपुरी। कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में मनचले की हरकत से परेशान छात्रा ने कोचिंग ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *