Breaking News

Womens World Cup 2022: इंग्लैंड से हारने के बाद टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने के आसार हुए कम

महिला वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने इंग्लैंड  के खिलाफ हार झेली. माउंट माउंगानुई के मैदान पर टीम इंडिया महज 136 रनों पर ऑल आउट हो गई और इंग्लैंड ने ये लक्ष्य 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

दिक्कत ये है कि उसके दो मैच टूर्नामेंट की सबसे अच्छी टीमों से होने वाला है. अगर भारतीय टीम आउट ऑफ फॉर्म में चल रही इंग्लैंड को हरा देती तो उसका सेमीफाइनल में पहुंचने का दावा मजबूत हो जाता.

टीम इंडिया को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए क्यों मशक्कत करनी पड़ सकती है इससे पहले अंक तालिका का हाल जानने की जरूरत है. अंक तालिका में ऑस्ट्रेलिया 4 में से 4 मैच जीत टॉप पर है. साउथ अफ्रीका ने अबतक अपने तीनों मैच जीते हैं, वो दूसरे स्थान पर है.

न्यूजीलैंड के भी 3 मैच बाकी हैं. उसे अगले मुकाबलों में साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड और पकिस्तान से भिड़ना है. साउथ अफ्रीका उसे चुनौती दे सकती है लेकिन वो इंग्लैंड और पाकिस्तान को हरा सकती है. इंग्लैंड की टीम मजबूत जरूर है लेकिन उसकी लय कहीं खोई हुई दिख रही है.

वेस्टइंडीज के भी तीन मैच बाकी हैं जिसमें से दो मुकाबले उसके लिए आसान कहे जा सकते हैं. विंडीज को बांग्लादेश और पाकिस्तान से भिड़ना है जो इस टूर्नामेंट की सबसे कमजोर टीमों में से एक हैं. अगर वो ये दो मैच बड़े अंतर से जीत जाती है .

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...