Breaking News

मुंबई के बाद दिल्ली में दिखा फ्री कश्मीर का पोस्टर, पुलिस जांच में जुटी

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्रों पर हिंसक हमले के बाद देश भर के विश्वविद्यालय में इसके खिलाफ प्रर्शन हो रहे हैं। इसी दौरान मुंबई में प्रदर्शन में फ्री कश्मीर का पोस्ट दिखाई दिया। जिस पर खुब बबला हुआ अब उसके बाद दिल्ली में भी इसी तरह के फ्री कश्मीर का पोस्टर देखा गया।

ये पोस्टर जेएनयू हिंसा के खिलाफ में बुधवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी में हुए प्रदर्शन के दौरान देखा गया। पुलिस अब इस मामले की जांच में है।

बता दें कि स्थानीय पुलिस को कुछ तस्वीरें मिली जिसमें कश्मीर आजाद लिखा हुआ है। हालांकि पोस्टर और उसको पड़ने वाले की शक्ल पूरा नही दिखाई दे रहा है और पुलिस को इसको लेकर कोई शिकायत भी नहीं मिली है। आगे पुलिस ने फोटो को स्पेशल सेल के पास जांच के लिए भेजा है।

दरअसल बुधवार को दिल्ली विश्वविद्यालय में जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ स्टूडेंट्स ने प्रोटेस्ट किया। जिसमें नार्थ कैंपस और सेंट स्टीफेंस कॉलेज में छात्रों का जमावड़ा लगा और आजादी-आजादी के नारे लगे। वहीं प्रोटेस्ट के दौरान की कुछ फोटो लोकल पुलिस को मिली जिसमें कश्मीर आजाद लिखा है।

जिसमें पूरा पोस्टर पुलिस को नहीं दिख रहा और उसकी शक्ल भी नहीं दिख रही जिसने पोस्टर पकड़ा है। इस मामले में डीसीपी का कहना है कि स्पेशल सेल जांच कर रही है उसके बाद ही कोई एक्शन लिया जाएगा।

बता दें कि जेएनयू हिंसा के खिलाफ मुंमई में प्रदर्शन में गेटवे ऑफ इंडिया पर फ्री कश्मीर को पोस्टर महक मिर्जा प्रभु ने लहराया था। इश पोस्टर के बाद विवाद बढ़ गया था। जिसमें मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। वहीं बीजेपी, शिवसेना कांग्रेस ऐर एनसीपी पर हमलावर हो गई थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

• पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के कारण भाजपा कार्यकर्ता कहा जाता है सुपर वारियर ...