Breaking News

इंग्लैंड से हार के बाद नीदरलैंड्स के ऑलराउंडर का बड़ा बयान, बोले- हम भारत..

नई दिल्ली. नीदरलैंड का मानना है कि वे फॉर्म में चल रही भारतीय टीम के खिलाफ उलटफेर भरी जीत हासिल कर सकते हैं और उसके आल राउंडर तेजा निदामानुरू का कहना है कि ‘यह क्रिकेट का खेल है और इसमें काफी मजेदार चीजें हो चुकी हैं’. मेजबान भारत को अभी तक टूर्नामेंट में हार का सामना नहीं करना पड़ा है और टीम ने सभी आठ मैच में जीत हासिल की है.

वहीं टूर्नामेंट में एकमात्र एसोसिएट टीम नीदरलैंड की बात की जाये तो वह बुधवार को इंग्लैंड से 160 रन से हारने के बाद प्वाइंट्स टेबल में काफी नीचे आ गई. अब इस टीम को आखिरी मैच भारत से खेलना है. यह मुकाबला 12 नवंबर को खेला जाएगा. इंग्लैंड के खिलाफ मैच में निदामानुरु ने कमाल की बल्लेबाजी की. लेकिन हार के बाद उन्होंने भारत के खिलाफ मैच के लिए हुंकार भर दी है.

भारत को हराना संभव हो सकता है- निदामानुरु

निदामानुरू ने कहा, ”यह क्रिकेट का खेल है, इसलिये यह संभव (भारत को हराना) हो सकता है. हमारी खेल की अपनी शैली है. हम जो अच्छा करते हैं, वहीं करेंगे. हमारे पास कुछ बेहतरीन गेंदबाज हैं और कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो स्पिन को बखूबी खेल सकते हैं.”

बुधवार को मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा, ”हमारे पास ऐसे भी गेंदबाज हैं जो विकेट ले सकते हैं. लेकिन निश्चित रूप से आपको थोड़ा भाग्य का भी साथ चाहिए. इसमें कोई शक नहीं कि उनकी मजबूत टीम है और वे काफी अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं. लेकिन इस खेल में मजेदार चीजें हो चुकी हैं.”

12 साल बाद नीदरलैंड ने किया था क्वालीफाई

नीदरलैंड ने 12 साल के अंतराल बाद विश्व कप के लिए क्वालीफाई किया और अब उसका अभियान 12 नवंबर को बेंगलुरु में भारत के खिलाफ मैच के साथ समापत होगा. नीदरलैंड ने शानदार प्रदर्शन कर रही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उलटफेर भरी जीत हासिल की थी और उसने बांग्लादेश को भी हराया था. उन्होंने कहा, ”टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ टीीम जो अंक तालिका में शीर्ष पर उसके खिलाफ खेलने के लिए हम काफी उत्साहित हैं और यह हमारे लिए एक और मौका होगा.”

निदामानुरू ने इंग्लैंड के खिलाफ 34 गेंद में नाबाद 41 रन बनाये. उन्होंने कहा, ”हम जब भी मैदान में उतरते हैं, हम अपना कौशल दिखाने का प्रयास करते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ करते हैं क्योंकि यह विश्व कप है. हम किसी भी मैच को हल्के में नहीं लेते इसलिये निश्चित रूप से हम रविवार को भारत के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास करेंगे.”

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...