Breaking News

Samantha के बाद 38 साल की इस एक्ट्रेस को हुई ऑटोइम्यून बीमारी

सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) ने हाल ही में बताया था कि उन्हें एक ऑटोइम्यून डिजीज है जिसका इलाज चल रहा है और वो उसकी वजह से काफी दर्द में भी हैं. बता दें कि अब, साउथ इंडस्ट्री की एक और हसीना ने खुलासा किया है कि वो भी एक ऑटोइम्यून डिजीज का शिकार हो गई हैं. इस हसीना ने अपनी बीमारी के बारे में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके बताया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस एक्ट्रेस की उम्र सिर्फ 38 साल है और यह कुछ साल पहले कैंसर को भी मात दे चुकी हैं. आइए जानते हैं कि यहां किस एक्ट्रेस की बात हो रही है और उन्हें कौन सी बीमारी हो गई है…

सामंथा प्रभु की ऑटोइम्यून बीमारी (Samantha Prabhu Autoimmune Diesease) के बारे में तो सभी लोग जानते हैं लेकिन हाल ही में साउथ इंडस्ट्री की एक और हसीना ने खुलासा किया है कि वो ऑटोइम्यून बीमारी विटिलिगो (Vitiligo) से जूझ रही हैं. बता दें कि हम यहां ममता मोहनदास (Mamta Mohandas) की बात कर रहे हैं. ममता ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नो-मेकअप फोटो शेयर करके बताया है कि वो अपनी स्किन का कलर खो रही हैं. ममता ने पोस्ट के हैशटैग्स में ऑटोइम्यून डिजीज और विटिलिगो जैसे टैग्स का इस्तेमाल किया है.

अगर आप इस बारे में नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि 38-साल की ममता मोहनदास एक कैंसर सर्वाइवर (Mamta Mohandas Cancer Survivor) भी हैं. 2009 में एक्ट्रेस को Hodgkin’s Lymphoma कैंसर डाइअग्नोस हुआ था जिसका उन्होंने काफी बहादुरी से सामना किया था. 2013 में उनका यह कैंसर लौट आया था जिसका ट्रीटमेंट फिर एक्ट्रेस ने लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में करवाया था.

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के बाद तीसरे किंग का जुड़ा पठान फिल्म से नाता, मां का रोल निभाने वाली बहन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पठान ने पहले ही दिन 100 करोड़ से ...