Breaking News

सड़क दुर्घटना में सायरस मिस्त्री की मौत के बाद दीया मिर्जा ने लोगों से की ये रिक्वेस्ट…

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का एक सड़क हादसे में निधन हो गया. हादसा पालघर के चरोटी में उस वक्त हुआ, जब वे अपनी मर्सिडीज से अहमदाबाद से मुंबई लौट रहे थे.इस दुनिया से सायरस मिस्त्री का जाना एक बड़ी क्षति है। उनकी मौत के साथ ही सड़क हादसों को लेकर नए सिरे से चिंता शुरू हो गई है।

दीया मिर्जा अपनी एक्टिंग के लिए तो जानी ही जाती हैं, साथ ही वह समाज सेवा के क्षेत्र में भी हमेशा आगे रहती हैं। वह अक्सर सामाजिक और लोक हित संबंधी मुद्दों पर खुलकर अपनी आवाज उठाती नजर आती हैं। एक सड़क हादसे में सायरस मिस्त्री के जान गंवाने के बाद दीया मिर्जा लोगों से कार में बैठने के दौरान सीट बेल्ट पहनने की गुजारिश करती नजर आई हैं।

अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बाकायदा एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, ‘मैं आपसे अपनी सीट बेल्ट पहनने की विनती करती हूं। अपने बच्चों को भी सीट बेल्ट पहनना सिखाएं। इससे जीवन की सुरक्षा होती है।’

हादसा सूर्या नदी पर बने पुल पर हुआ. साइरस मिस्त्री के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कासा ग्रामीण अस्पताल भेज दिया गया था. साइरस के निधन ने उद्योग जगत को सदमे में डाल दिया है. आइये आपको बताते हैं साइरस और उनकी उपलब्धियों के बारे में.

About News Room lko

Check Also

फेस्टिव सीजन में रिलीज़ हुई फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर ऋतिक रोशन ने कही ये बड़ी बात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की मोस्ट ...