Breaking News

जीत के बाद हार्दिक ने नताशा को किया वीडियो कॉल? अभिनेत्री को लेकर फैंस लगा रहे कई अटकलें

शनिवार को बारबाडोस के ब्रिजटाउन में केंसिंग्टन ओवल में खेले गए टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में भारत ने इतिहास रच दिया। भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर ट्रॉफी हासिल की। भारतीय टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत 11 साल के आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म कर दिया। आखिरी वक्त तक अपनी धड़कनों पर काबू रख भारतीय टीम ने हार के मुंह से जीत खींच ये ट्रॉफी अपने नाम की है। भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद काफी भावुक नजर आए। इस दौरान विराट और हार्दिक द्वारा मैदान से ही किए गए वीडियो कॉल ने काफी लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।
अभिजीत ने सलमान की फिल्म में गोविंदा को सोचकर गा दिया था गाना

भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी इस जीत के बाद काफी भावुक नजर आ रहे थे। इस बीच मैच के हीरो रहे विराट कोहली और बाकी खिलाड़ियों की आंखों में आंसू नजर आ रहे थे। विराट ने जीत के तुरंत बाद मैदान से ही वीडियो कॉल पर बात करते नजर आए। उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बच्चों से बात की। इस दौरान वह बच्चों के साथ उनके अंदाज में बात करते नजर आए। उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी एक खास पोस्ट साझा करते हुए बताया था कि भारतीय खिलाड़ियों को भावुक देख उनकी बेटी वामिका भी चिंतित थी।

विराट के अलावा हार्दिक भी जीत के बाद वीडियो कॉल पर बात करते नजर आए। एक तस्वीर फिलहाल काफी वायरल हो रही है, जिसमें स्टार ऑलराउंडर किसी से वीडियो कॉल पर बात करते नजर आ रहे हैं। इसे लेकर लोग तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं। कुछ लोगों ने अनुमान लगाया है कि वह अपनी पत्नी से बात कर रहे थे, जबकि कुछ लोगों का मानना है कि वह अपनी मां या भाई से बात कर रहे थे। अभी तो यह साफ नहीं हो सका है कि वह किससे बात कर रहे थे, लेकिन नताशा से हार्दिक का वीडियो कॉल पर बात करने की अटकलें काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

गौरतलब है कि बीते कुछ समय से हार्दिक और उनकी पत्नी और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के बीच सबकुछ सही नही होने की खबरें तेजी से फैली थीं। इन दोनों के रिश्ते को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में काफी कुछ लिखा और कहा जा चुका है। इन बातों को तब हवा मिली थी, जब नताशा ने अपने सरनेम से पांड्या हटा दिया था और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हार्दिक के साथ की सभी तस्वीरें हटा दी थीं। इसके बाद से ही दोनों के रिश्ते में दरार को लेकर खबरें सुर्खियां बनने लगीं। हालांकि, अब तक दोनों के तरफ से इन बातों पर कोई सफाई नहीं दी गयी है।

About News Desk (P)

Check Also

बेटे लव ने किया शत्रुघ्न की बीमारी का खुलासा, इस वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे अभिनेता

दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के कुछ दिनों बाद अस्पताल में ...