Breaking News

वेलेंटाइन डे से पहले इस बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती हुए नेहा धूपिया के पति, ये विडियो हुआ वायरल

टाइगर जिंदा है, सूरमा और द जोया फैक्टर जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभा चुके अभिनेता अंगद बेदी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. अंगद बालाजी बैनर की फिल्म ‘मुम्भाई’ की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग साउथ बॉम्बे में चल रही थी और एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान उनका दायां घुटना चोटिल हो गया. इस बात को करीब एक महीना हो चुका है और अब अंगद अपने पैर की सर्जरी करा रहे हैं.

अंगद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सर्जरी के लिए जाते दिखाई दे रहे हैं.  नेहा धूपिया उनके साथ हैं और ये वीडियो नेहा ने ही बनाया है. नेहा वीडियो में अंगद से ये भी पूछती नजर आ रही हैं कि वह सर्जरी के बाद खाने में क्या खाएंगे? वह कहती हैं, “ये सबसे लंबा वक्त होगा जब तुम बिना खाने के रहोगे.” इस पर अंगद कहते हैं कि मैंने 8 घंटे से कुछ नहीं खाया है.

वेलेंटाइन डे से पहले इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अंगद ने कैप्शन में लिखा, “ये मैं हूं. घुटने की सर्जरी के लिए जाने से ठीक पहले. मुझे लगता है कि बहुत बातें करना मेरे खून में है. इसे मेरी पत्नी ने रिकॉर्ड किया है.” अंगद ने इसके बाद लिखा- ये जान लेना जरूरी है कि उसे कोई अंदाजा नहीं है कि किस घुटने की सर्जरी होने वाली है. लेकिन फिर भी मैं उसे बहुत प्यार करता हूं.

 नेहा अंगद ने की थी सीक्रेट लव मैरिज

अंगद ने आगे लिखा, “जुड़े रहिए. और वीडियो पोस्ट करता रहूंगा अगर दर्द से मर नहीं गया तो.” बता दें कि अंगद बेदी और नेहा धूपिया की लव मैरिज हुई थी. दोनों ने सीक्रेट वेडिंग की थी जिसमें उनके कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शरीक हुए थे. मीडिया को दोनों की शादी की खबर खुद नेहा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी थी.

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...