Breaking News

WhatsApp, Facebook के बाद अब इस सोशल मीडिया माइक्रो ब्लॉगिंग साइट की सर्विस भारत में हुई डाउन

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter ने भारत के कई हिस्सों बुधवार की सुबह काम करना बंद कर दिया है।  देश में कुछ ट्विटर उपयोगकर्ताओं को बुधवार की सुबह डाउनटाइम का सामना करना पड़ा।

इनमें से 55% लोगों ने शिकायत दर्ज की है कि Twitter इस्तेमाल करने में उन्हें दिक्कत आ रही है। जबकि 11 फीसदी लोगों ने सर्वर डाउन होने की सूचना दी है। Twitter के डाउन होने की वजह क्या है, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। फिलहाल ट्विटर की तरफ से भी कोई बयान भी नहीं जारी किया गया है।

ट्विटर का नया रिमूव फॉलोअर फीचर एक रिमोट अनफॉलो बटन है, जो माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर आपके किसी के बीच कुछ दूरी बनाने का एक अच्छा तरीका है. पहले, किसी को उनकी जानकारी के बिना अनफॉलो करने के लिए, आप एक “सॉफ्ट ब्लॉक” कर सकते थे, जो तब होता है जब आप किसी को मैन्युअल रूप से ब्लॉक अनब्लॉक करते हैं. आपको फिर से फॉलो करना होगा यदि आपके पास सुरक्षित ट्वीट्स (निजी ट्वीट्स, केवल आपके फॉलोअर्स द्वारा देखे जा सकने वाले) हैं, तो उन्हें फिर से फॉलोअर बनने के लिए आपकी स्वीकृति की आवश्यकता होगी.

आपको बता दें कि बीते दिनों ही Google की ई-मेल सर्विस Gmail अचानक बंद हो गई थी, जिसकी वजह से यूजर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। वहीं, कुछ दिनों पहले Facebook, Instagram और WhatsApp जैसी सर्विस डाउन होने की खबर सामने आई थी। करीब सात घंटों तक डाउन रहने से दुनियाभर में लाखों लोग इससे प्रभावित हुए थे।

 

About News Room lko

Check Also

बीएसएनएल के ग्राहकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, विमान में मिलना शुरू होगी इंटरनेट सेवा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय दूरसंचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के ग्राहकों को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *