Breaking News

श्रीलंका के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी चोट के चलते गाले में होने वाले आगामी टेस्ट से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने को इस बात की जानकारी दी. अफरीदी  पहले टेस्ट के चौथे दिन चोटिल हुए थे, जिसकी वजह से वह मुकाबले में सिर्फ 7 ओवर ही गेंदबाजी कर पाए थे.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि शाहीन शाह अफरीदी टीम के साथ श्रीलंका में ही रहेंगे रिहैबिलिटेशन करेंगे. पाकिस्तान ने पहला टेस्ट मैच चार विकेट से जीता था जिसमें अफरीदी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट चटकाए थे.

शाहीन अफरीदी के चोटिल होने से भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने जरूर राहत की सांस ली होगी। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की टीम ने गाले क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले को जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. अब सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार से शुरू होगा.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के मौजूदा चक्र में बुमराह 45 विकेट के साथ सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में टॉप पर हैं। वहीं अफरीदी 41 विकेट के साथ दूसरे पायदान पर पहुंच गए हैं। अफरीदी अब बुमराह को मुश्किल ही पीछे कर पाएंगे।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...