Breaking News

अजीतमल पुलिस ने चोरी के सामान समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

औरैया। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम के निर्देशन पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अजीतमल के निकट पर्वेक्षण में अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ उनके पास से चोरी का माल बरामद किया है। पकड़े गए आरोपियों को जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम द्वारा बुधवार को घटना का खुलासा करते हुए जानकारी दी गई है कि अजीतमल थाना के वरिष्ठ उपनिरीक्षक रामचंद्र गौतम उपनिरीक्षक पंकज तोमर हेड कांस्टेबल राम अवतार सिंह सिपाही गिर्राज सिंह सिपाही रविनाद्र सिंह मदन लाल शैलेंद्र कुमार आदि पुलिसकर्मी अपराधियों की धरपकड़ व संदिग्धों की तलाश में गस्त पर थे।

तभी मुखबिर की सूचना पर पाता शहनगरा मार्ग पर हनुमान मंदिर के समीप भूरे उर्फ अजय पुत्र हरी सिंह निवासी राजा का पुरवा थाना फफूंद जिला औरैया सुशील पोरवाल पुत्र राम दत्त निवासी रामगढ़ थाना दिबियापुर जिला औरैया को गिरफ्तार करने के साथ उनके पास से पुलिस ने चोरी की चार एलसीडी मॉनिटर पांच सीपीयू एक इनवर्टर 4 कीबोर्ड दो माउस एक पंपिंग सेट पंखा लोहे की 130 किलोग्राम सरिया बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को जेल भेज दिया है। अभियुक्तों को पकड़ने वाली पुलिस टीम की लोगों द्वारा भूरि भूरि सराहना की जा रही है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

प्रदेश में शहर से लेकर गांव तक बह रही है विकास की गंगा : सांसद

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। प्रदेश सरकार के साढ़े चार वर्ष पूर्ण होने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *