Breaking News

आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान , कहा पंजाब किंग्स कर सकती है इस खिलाड़ी को रिलीज

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और मौजूदा क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने बताया है कि आईपीएल 2024 के ऑक्शन से पहले पंजाब किंग्स किस बड़े खिलाड़ी को रिलीज कर सकती है। आकाश चोपड़ा का मानना है कि पंजाब की फ्रेंचाइजी सैम करन को रिलीज करने पर विचार करेगी, क्योंकि उनको भारी भरकम रकम में खरीदा गया था और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। टीम भी प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई नहीं कर सकी।

आकाश चोपड़ा ने कहा, “अगर आप सैम करन को देखें तो उन्हें काफी पैसों में खरीदा गया, जो सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। उनका प्रदर्शन कैसा रहा? मैं कहूंगा कि यह 50-50 था। इनवेस्टमेंट पर रिटर्न पॉजिटिव नहीं है। वे उसे अगले साल के ऑक्शन से पहले रिलीज भी कर सकते हैं।” पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज को लगता है कि सीम बॉलिंग ऑलराउंडर को खरीदने से पहले पंजाब किंग्स ने अच्छी तैयारी नहीं की थी।

पंजाब किंग्स ने सैम करन को आईपीएल 2023 की नीलामी में 18.5 करोड़ रुपये में खरीदा। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी का बल्ले और गेंद दोनों से खराब प्रदर्शन रहा। आईपीएल 2014 के फाइनलिस्ट लगातार नौवें साल प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रहे। इसी को लेकर उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है कि पर्स बड़ा करने के लिए पंजाब किंग्स सैम करन को रिलीज कर सकती है।

About News Room lko

Check Also

आईओए का बड़ा फैसला, ओलंपिक जाने वाले पहलवानों को देगा सहयोग, विनेश की मांग भी स्वीकारी

ओलंपिक जाने वाले देश के छह पहलवानों को सहायता देने पर भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ...