Breaking News

अखिलेश यादव आज करेंगे गोरखपुर दौरा, इस कार्यक्रम में होंगे शामिल

माजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव पूर्वी उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और बलिया जिलों के दौरे पर रहेंगे। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 20 मई बलिया आएंगे।

खड़सरा से शाम चार बजे दड़सरा गांव के लिए रवाना होंगे। दड़सरा में छात्रनेता स्व. हेमंत यादव को श्रद्धांजलि देंगे और परिजनों से मुलाकात करेंगे। गौरतलब है कि हेमंत यादव की पिछले दिनों एससी कालेज के पास हत्या कर दी गयी थी।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को गोरखपुर आएंगे। यहां से वह बड़हलगंज के टांड़ा गांव जाएंगे, जहां पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और उनके परिवारीजनों को ढांढस बंधाएंगे। पूर्व मुख्यमंत्री गोरखपुर एयरपोर्ट पर सुबह करीब 10.30 बजे पहुंचेंगे।

यहां से कार द्वारा हरिशंकर तिवारी के गांव कोल्हुआ टांड़ा जाएंगे। पूर्व मंत्री को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद उनके पुत्रों पूर्व सांसद भीष्म शंकर व पूर्व विधायक विनय शंकर व भांजे व विधान परिषद के पूर्व सभापति गणेश शंकर पांडेय से मिलकर संवेदना व्यक्त करेंगे।

जानकारी के अनुसार अखिलेश लखनऊ से हेलिकॉप्टर से गोरखपुर पहुंचेंगे। गोरखपुर में पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी के पैतृक गांव जाकर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। उसके बाद सड़क मार्ग से दोपहर बाद ढाई बजे रसड़ा के खड़सरा अजीजपुर पहुंचेंगे। खड़सरा में आयोजित समाजवादी युवजन सभा के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरि के पिता की श्रद्धांजलि सभा में सपा प्रमुख शामिल होंगे।

About News Room lko

Check Also

आसमान से बरसी आग, कानपुर रहा सबसे गर्म, आगरा में न्यूनतम तापमान 35 डिग्री, ये जिले अलर्ट पर

लखनऊ : पूरा प्रदेश प्रचंड गर्मी झेल रहा है। शुष्क व गर्म पछुआ हवा, आसमान ...