Breaking News

शराब युवा पीढ़ी के लिए घातक, महात्मा गांधी ने हमेशा शराब का विरोध किया था: रोहित अग्रवाल

लखनऊ। आज 2 अक्टूबर पर महात्मा गांधी की जयंती के उपलक्ष में राष्ट्रीय लोकदल व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित अग्रवाल व शराबबंदी संघर्ष समिति के अध्यक्ष मुर्तुजा अली ने महात्मा गांधी की प्रतिमा को फूल चढ़ाकर संकल्प लिया के उत्तर प्रदेश को शराब मुक्त करना है।

शराब युवा पीढ़ी के लिए घातक महात्मा गांधी ने हमेशा शराब का विरोध किया था: रोहित अग्रवाल

श्री अग्रवाल ने कहा की महात्मा गांधी के आदर्शों को सही मायने में अगर आगे लेकर जाना है तो उत्तर प्रदेश में शराब बंद कर देनी चाहिए क्योंकि महात्मा गांधी ने हमेशा शराब का विरोध किया था।

👉राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जयंती विशेष: बापू की पत्रकारिता के सिद्धांत

हमारा संविधान भी कहता है की मादक पदार्थ की बिक्री सरकार को नहीं करनी चाहिए। यह हमारे युवा पीढ़ी के लिए घातक है। सरकार निरंतर रेवेन्यू के नाम पर इस तरीके के कारोबारों को बढ़ावा दे रही है, जिससे युवा गुमराहा हो रहे हैं व अपना मार्ग खो रहे हैं।

शराब युवा पीढ़ी के लिए घातक महात्मा गांधी ने हमेशा शराब का विरोध किया था: रोहित अग्रवाल

मुर्तुजा अली ने कहा कि हम निरंतर संघर्ष कर रहे हैं पर सरकार हमारी बातों को नहीं सुन रही और सरकार चाहती है कि युवा मदमस्त रहे ताकि वह अपने हक को ना मांग सकें।किसी भी धर्म में शराब को जायज नहीं करार दिया गया है। भाजपा की सरकार बात तो संस्कारों की बात करती है पर उसका आचरण उसकी बातों के विपरीत है। इस मौके पर सैकड़ो की संख्या में शराबबंदी संघर्ष समिति व राष्ट्रीय लोकदल व्यापार प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता सम्मिलित हुए।

About Samar Saleel

Check Also

दो-दिवसीय डा जगदीश गांधी मेमोरियल मूट कोर्ट कान्क्लेव का भव्य समापन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर प्रथम कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय डा जगदीश ...