Breaking News

पत्रकार हित के साथ सामाजिक सरोकार से भी जुड़ना जरूरी : राज अनन्त

चौरीचौरा (गोरखपुर)। पूर्वांचल जर्नलिस्ट प्रेस क्लब की मासिक बैठक रविवार को सोनबरसा बाजार स्थित एच.पी. सेंट्रल एकेडमी में सम्पन्न हुई। बैठक में प्रेस क्लब के विस्तार और अन्य अहम मुद्दों पर चर्चा हुआ।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रेस क्लब के प्रदेश अध्यक्ष राज अनन्त पाण्डेय ने कहा कि पूर्वांचल जर्नलिस्ट प्रेस क्लब हमेशा से पत्रकार हितों और सामाजिक सरोकार से जुड़कर कार्य करता रहा है। इस अभियान को प्रेस क्लब द्वारा आगे भी कार्य होगा।

उन्होंने कहा कि एक पत्रकार का समाज के प्रति काफी जिम्मेदारियां होती हैं। उन जिम्मेदारियों के साथ अपने को ईमानदारी से जोड़े रखने की जरूरत है। बैठक में संगठन के विस्तार, आगे होने वाले सम्मान समारोह और अन्य कार्यक्रमों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। सभी बिंदुओं पर चर्चा के बाद उसे मूर्त रूप देने के लिए प्रेस क्लब के लोगों को जिम्मेदारी दी गयी।

इस दौरान प्रेस क्लब के प्रदेश उपाध्यक्ष ओमप्रकाश गुप्ता, रामप्रताप विश्वकर्मा, प्रमोद जायसवाल, विनोद सिंह, तहसील अध्यक्ष अनिल वर्मा, राजेश जायसवाल, डॉ. अरविंद कुमार, डॉ. सतीश यादव, राकेश कुमार, हरीश राय, रामानन्द पाण्डेय, धनन्जय पाण्डेय, दुर्गेश तिवारी, कृपाशंकर चौधरी, राजेश वर्मा, रंजीत जायसवाल, मुंजेश प्रजापति, आशुतोष पाण्डेय, अवनीश मणि त्रिपाठी और विनय गुप्ता सहित प्रेस क्लब के कई अन्य पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित रहे। बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री दिलशाद आलम ने किया।

रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

आईएएस में सीएमएस छात्र आदित्य ऑल इण्डिया टॉपर

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अलीगंज कैम्पस के छात्र आदित्य श्रीवास्तव ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) ...