Breaking News

“हमेशा ही प्रेग्नेंट रहती हो”, जब तीसरी बार प्रेग्नेंट हुई लीजा हेडन का ट्रोलर ने उड़ाया मजाक एक्ट्रेस ने दिया मुँहतोड़ जवाब

चाहे एक्ट्रेस हो या कोई आम महिला प्रेग्नेंसी का वक्त किसी के लिए भी आसान नहीं होता है. हाल ही में तीसरी बार प्रेग्नेंट हुईं एक जानी-मानी एक्ट्रेस इस पीरियड को खुलकर इंजॉय कर रही हैं.

बोल्डनेस के लिए बॉलीवुड में  पहचानी जाने वालीं एक्ट्रेस लीजा हेडन  जल्द अपने तीसरे बच्चे को जन्म  देने जा रही हैं. हाल ही में उनकी बिकिनी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह क्यूट बेबी बंप दिखा रही हैं.

लीजा ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप की तस्वीर शेयर की थी. इसपर यूजर ने कमेंट किया, “ऐसा लगता है कि आप हमेशा ही प्रेग्नेंट रहती हो. क्या आपको प्रेग्नेंट रहने से प्यार है?’ इसपर लीजा ने जवाब देते हुए कहा, “हां मैं करती हूं. ये बहुत खास समय है. लेकिन नहीं अब और नहीं. मैं बेबी के जन्म के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की तरफ देखूंगी.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बारे में जानकारी दी थी. वीडियो शूट करते हुए उन्होंने अपने बेटे जैक से कहा, “क्या तुम बता सकते हो कि मम्मी की टमी में क्या है?” इसपर जैक ने कहा, “बेबी सिस्टर.”

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...