Breaking News

Amar Singh : मुलायम सिंह ने मेरा इस्तेमाल राजनीतिक वैश्या की तरह किया

लखनऊ। अमर सिंह Amar Singh ने एक बार फिर सपा के संरक्षक और पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह पर गंभीर आरोप लगाया है। अमर सिंह का कहना है कि मुलायम सिंह ने उनका इस्तेमाल राजनीतिक वैश्या की तरह किया है। इस आरोप की खबर मीडिया में आते ही अखिलेश-मुलायम और शिवपाल सहित पूरी समाजवादी पार्टी हैरान है।

मुलायम पर गंभीर आरोप लगाते हुए Amar Singh ने कहा

मऊ जिले में Amar Singh ने मुलायम सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा मुलायम सिंह यादव ने मेरा राजनीतिक वैश्या की तरह इस्तेमाल किया। ऐसा अपमान कोई राजनेता बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि मैंने मुलायम सिंह को नहीं छोड़ा, उन्होंने मुझे छोड़ दिया। वे अब बुलाएंगे तो भी हम नहीं जाएंगे।

अखिलेश पर हमला बोलते हुए
इस दौरान अमर सिंह ने अखिलेश पर हमला बोलते हुए कहा कि वे अभी किसी सदन के सदस्य नहीं है। उनका राजनीतिक भविष्य बस गोमती रिवर फ्रंट की जांच पर टिका है। सपा-बसपा का गठबंधन अप्राकृतिक है। भतीजा, बुआ की गोद में बैठा है और बुआ बबुआ के पिता के विरुद्ध चीर हरण का मुकदमा सुप्रीम कोर्ट में लड़ रही हैं।

Loading...

सपा के पूर्व महासचिव
वहीं राज्यसभा सांसद और सपा के पूर्व महासचिव अमर सिंह इस दौरान पीएम मोदी की तारीफ में पुल बांधते हुए नजर आए। उन्होंने कहा है कि डॉ. राममनोहर लोहिया, पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी, दीनदयाल उपाध्याय व दत्तोपंत ठेंगड़ी जैसे महापुरुषों के आदर्शों पर पीएम मोदी चलते आये हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश की पूरे विश्व में पहचान और इज्जत बढ़ी है। अन्य देशों के बीच भारत मजबूती के साथ स्थापित हुआ है। अलीगढ़ में जिन्ना की तस्वीर पर हो रहे विवाद पर उन्होंने कहा कि जिन्ना भारत के बंटवारे का जिम्मेदार है, उसका पक्ष लेने वाले लोग देशद्रोही हैं। ऐसे लोगों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

डैमेज कंट्रोल और नागपुर अधिवेशन की रणनीति पर मंथन

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर हो सकता है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *