Breaking News

जयंत चौधरी ने अखिलेश यादव के साथ रालोद और सपा के संयुक्त उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया

लखनऊ। आज चौधरी चरण सिंह अन्र्तराष्ट्रीय हवाई अडडे पर राष्ट्रीय लोकदल के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयन्त सिंह और प्रदेश के नवनियुक्त अध्यक्ष रामाशीष राय का भव्य स्वागत किया गया। इसके पश्चात दल बल के साथ विधान भवन आकर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राज्यसभा हेतु राष्ट्रीय लोकदल और समाजवादी पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी के रूप में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ अपना नामांकन किया।

जयंत चौधरी ने अखिलेश यादव के साथ रालोद और सपा के संयुक्त उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया

तत्पश्चात चौधरी जयन्त सिंह ने प्रदेश कार्यालय पधारकर सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से संवाद स्थापित किया। साथ ही साथ इलेक्ट्रिानिक मीडिया और प्रिन्ट मीडिया के पत्रकार बन्धुओं से वार्ता करते हुये भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि आज प्रदेष में ज्ञानव्यापी मस्जिद की जगह ज्ञान की बात होना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि यह देष विभिन्न भाषाओं, विभिन्न धर्मो और विभिन्न रहन सहन तथा विभिन्न संस्कृतियों का देष है। यह सब मिलकर एक गुलदस्ते का निर्माण करते हैं जिसका नाम हिन्दुस्तान है। यहां की गंगा जमुनी सस्कृति विष्व में प्रसिद्व है देष की एकता और अखण्डता बनाये रखने के लिए सबका साथ और सबका विष्वास धरातल पर होना आवष्यक है।

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा की आंकड़ेबाज सरकार को यह बताना चाहिए कि किसान की आमदनी दोगुनी कब होगी? गन्ना किसानों का भुगतान 14 दिन में करने का वादा भाजपा सरकार ने किया था जो किसी भी सत्र में पूरा नहीं हुआ। आखिर किसानों के साथ वादाखिलाफी कब तक होगी? मंहगाई पर नियंत्रण की परम आवश्यकता है। पेट्रोल डीजल और गैस के दामों में बेतहाशा वृद्धि करके 6-8 रूपये कम करके सरकार झूठी वाहवाही लूटना चाहती है।

इस अवसर पर रालोद के राष्ट्रीय महासचिव शिव करन सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेन्द्र शर्मा, राष्ट्रीय महासचिव अकीर्लुरहमान, राष्ट्रीय सचिव अनिल दुबे, राष्ट्रीय सचिव ओंकार सिंह, राष्ट्रीय सचिव शैलेन्द्र यादव, कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष मंजीत सिंह, तथा कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष कंवर हसन, टीम आर0एल0डी0 के राष्ट्रीय संयोजक अनुपम मिश्रा, विधायकगण तथा सैकड़ो पदाधिकारी और रालोद कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About reporter

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...