Breaking News

Amazon Fab Phones Fest सेल 22 दिसंबर से होगी शुरू, इन स्मार्टफोन और एसेसरीज की खरीद पर मिलेगी 40% की छूट

Amazon ने Fab Phones Fest सेल का ऐलान किया है। ये सेल 22 दिसंबर से शुरू हो कर 25 दिसंबर तक चलेगी। Amazon की इस सेल में आप स्मार्टफोन और एसेसरीज को भारी डिस्काउंट पर खरीद पाएंगे।

ई-कॉमर्स साइट Amazon की सेल में स्मार्टफोन और एसेसरीज की खरीद पर 40% की छूट मिलेगी। यह डिस्काउंट ऑफर Apple, Samsung, OnePlus, Xiaomi स्मार्टफोन की खरीद पर मिलेगा। साथ ही फोन को नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन पर खरीदने का मौका होगा।

इसके अलावा सेल में फोन की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर समेत कई तरह के डिस्काउंट ऑफर दिये जा रहे हैं। वही HDFC बैंक कार्ड पर 1,500 रुपये की छूट दी जाएगी। Amazon की Fab Phones Fest सेल के लिए एक माइक्रोसाइट बनाई गई है, जहां स्मार्टफोन को सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

सेल में जिन स्मार्टफोन को डिस्काउंट ऑफर के लिए लिस्ट किया गया है, उसमें iPhone 11, OnePlus 8T, OnePlus Nord, Samsung Galaxy M51, Samsung Galaxy M21, Samsung Galaxy M31, Redmi 9 Prime और Redmi Note 9 Pro Max शामिल है। स्मार्टफोन पर डिस्काउंट का ऐलान आगामी 19 दिसंबर को किया जाएगा।

बता दें कि Amazon सेल की शुरुआत 22 दिसंबर से हो रही है,जो क्रिसमस यानी 25 दिसंबर तक जारी रहेगी। स्मार्टफोन के अलावा सेल में फोन की एसेसरीज को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसमें पावर बैंक, हेडफोन, मोबाइल केस, केबल और चार्जर शामिल हैं।

Amazon सेल के दौरान Jabra Days सेल का ऐलान किया गया है, जो 25 दिसंबर जारी रहेगी, जिसमें Jabra प्रोडक्ट को 70 फीसदी डिस्काउंट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...