Breaking News

इस महिला की जीभ पर उग आए बाल, वजह जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान

पुरे दुनिया में आप कई तरह की अजीबोगरीब बीमारियों के बारे में सुना होगा लेकिन क्या आप ने कभी सुना है की किसी के जीभ पर बाल उग आए हो। जानकारी के अनुसार आज हम आपको जिस महिला के बारें में बताने जा रहे है, उसके बारें में आपने शायद ही सुना होगा। एक ऐसी महिला के बारें में बात करने जा रहे है जिसकी जीभ पर बाल उग आए है।

Hair

जानकरी के अनुसार अमेरिका के वाशिंगटन की रहने वाली 55 वर्षीय महिला की जीभ पर इतने ज्यादा बाल उग आए है कि इस वजह से इसकी जीभ काली हो गई। इस महिला की जीभ को तो ‘ब्लैक हेयरी टंग’ का नाम भी दें दिया गया है। महिला को ये परेशानी तब से शुरू हुई जब डॉक्टर्स ने उसे एक्सीडेंट होने के बाद एंटीबायोटिक दी। जानकारी के अनुसार इस मामले में डॉक्टर्स का कहना है कि उन्होंने महिला को पैरों में घाव होने की वजह से माइनोसाइक्लाइन प्रिस्क्राइब की थी।

Hair

खबर के मुताबिक महिला को वॉशिंगटन यूनिवर्सिटी अस्पताल में भर्ती किया गया और उनका इलाज जैसे ही शुरू हुआ उसके एक महीने बाद उस महिला की जीभ काली हो गई और उस पर बाल आने शुरू हो गए। डॉक्टर ने इस अजीब बीमारी के बारे में ये भी बताया कि ये एक अस्थाई समस्या है, जिससे ज्यादा कुछ नुकसान नहीं होता है। इस बीमारी से बचने के लिए व्यक्ति को बस अपनी जीभ की अच्छे से सफाई करनी होगी इसके बाद ये परेशानी दूर हो जाएगीं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कैम्ब्रिज चेकप्वाइंट परीक्षा में सीएमएस छात्रों ने लहराया अपने मेधात्व का परचम

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के कैम्ब्रिज इण्टरनेशनल के मेधावी छात्रों ने ...