Breaking News

इलेक्ट्रिक वाहनों की बढती डिमांड के बीच मार्किट में जल्द पेश होगा होंडा एक्टिवा का इलेक्ट्रिक वर्जन

होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर- होंडा स्कूटर सबसे भरोसेमंद और में से एक है। भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले दोपहिया वाहन निर्माता।  भारत में नए इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक लॉन्च होते हुए देखे हैं।  कंपनी एक्टिवा से भी कम दाम में इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने वाली है।पेट्रोल की कीमतों में आए दिन बढ़ोतरी के साथ।

कुछ प्रमुख स्कूटर बेचने वाले ब्रांड जैसे। हीरो, होंडा और टीवीएस ने अभी तक भारत में अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च नहीं किया है। नतीजतन। कई इलेक्ट्रिक खरीदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने में दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं। बजाज चेतक को छोड़कर।

होंडा मोटरसाइकिल और. स्कूटर इंडिया (HMSI) ने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ध्यान केंद्रित करते हुए अपनी नई परियोजनाओं पर काम करना शुरू कर दिया है। इलेक्ट्रिक स्कूटर की बढ़ती मांग के साथ।कंपनी का लक्ष्य इस दशक के अंत एक मिलियन इलेक्ट्रिक व्हीकल बेचने का है। अगस्त के महीने में होंडा एक्टिवा स्कूटर के जबरदस्त मांग देखी गई थी।

इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेक फिजिबलिटी पूरी कर ली है। हम इलेक्ट्रिक सेगमेंट में कई मॉडल्स लाना चाहते हैं। इस दशक के आखिर तक इस कैटेगरी में मार्केट का 30 फीसदी हिस्सा हासिल करना चाहते हैं।  अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर का भी नाम एक्टिवा ही रख सकती है।

About News Room lko

Check Also

Bandit9 ने नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Nano किया पेश, आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Bandit9 ने कथित तौर पर अपना नया इलेक्ट्रिक ...