Breaking News

अमिताभ बच्चन ने दिया अपनी हेल्थ का अपडेट, बताया सेहत में हो रहा धीरे-धीरे सुधार

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग लिखकर अपनी हेल्थ का अपडेट जारी किया है। उन्होंने बताया है कि उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। फिल्म ‘प्रोजेक्ट-के’ का एक एक्शन सीन शूट करते हुए अमिताभ बच्चन चोटिल हो गए थे।

अमिताभ बच्चन ने लिखा, “आराम करना है और चेस्ट पर स्ट्रैप बांधे रहना है। सारा काम रुक गया है। अब तभी शुरू होगा जब हालत थोड़ी बेहतर हो जाएगी और मेडिकल परमिशन मिल जाएगी। लेकिन आप सभी के लिए मेरा दिल से आभार।” अमिताभ बच्चन ने घर पर होलिका दहन के बारे में भी बताया। उन्होंने लिखा- कल रात जलसा में होलिका दहन किया गया। होली को लेकर डेट का कनफ्यूजन बना रहा।

अमिताभ बच्चन की उम्र 80 साल है और ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद अब वह ‘प्रोजेक्ट-के’ में वह कुछ खतरनाक एक्शन सीन करते नजर आएंगे। बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, “सबसे पहले जिन भी लोगों ने मेरी चोटों को लेकर फिक्र दिखाई उनकी प्रार्थनाओं के प्रति प्रेम और आभार व्यक्त करना चाहता हूं। जिस तरह का अटेंशन आप मुझे देते हैं उसके लिए मैं अविभूत हूं। धीरे-धीरे पहले से बेहतर हो रहा हूं। इसमें अभी वक्त लगेगा। डॉक्टरों ने जो बताया है उसे बहुत सावधानी के साथ फॉलो कर रहा हूं।”

About News Room lko

Check Also

निष्ठा जैन की फार्मिंग द रिवोल्यूशन में किसान विरोध का जिक्र, कृषि कानून के खिलाफ उतरे थे लोग

निष्ठा जैन के हॉट डॉक्स चयन ‘फार्मिंग द रिवोल्यूशन’ में भारत के किसान विरोध का ...