Breaking News

इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी को मनाने के लिए भेजे थे ट्रक भरकर गुलाब

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जब-जब स्क्रीन पर अपनी अदाकारी दिखाई है, फैंस ने खूब प्यार लुटाया है. ऐसा ही प्यार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) को उनकी फिल्म ‘खुदा गवाह’ के लिए भी मिला था. ‘खुदा गवाह’ में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Khuda Gawah) और श्रीदेवी (Sridevi Movies) की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के लिए श्रीदेवी (Sridevi Amitabh Movie) तैयार नहीं थीं. वहीं अमिताभ बच्चन चाहते थे कि खुदा गवाह में श्रीदेवी ही उनके साथ काम करें, ऐसे में एक्ट्रेस को मनाने के लिए अमिताभ बच्चन ने खास ट्रिक का इस्तेमाल किया था.

श्रीदेवी (Sridevi Khuda Gawah) को मनाने के लिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan New Movie) ने ट्रक भरकर गुलाब भेज दिए थे. अमिताभ बच्चन की मनाने की तरकीब को देख श्रीदेवी (Sridevi Last Movie) फिल्म करने के लिए मान तो गईं लेकिन उन्होंने एक शर्त रख दी. श्रीदेवी (Sridevi Hindi Movies) ने शर्त रखी कि फिल्म में वह मां और बेटी का डबल रोल करेंगी. श्रीदेवी की इस शर्त पर सब राजी हो गए और फिर फिल्म खुदा गवाह बनी और दर्शकों के दिलों पर छा गई.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और श्रीदेवी (Sridevi Movies) की खुदा गवाह को बॉक्स ऑफिस पर खूब कामयाबी मिली थी. साल 1992 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों में खुदा गवाह शामिल थी. सोचिए, अगर श्रीदेवी को मनाने के लिए अमिताभ बच्चन वह तरकीब ना लगाते तो हिंदी सिनेमा एक आईकॉनिक फिल्म से वंचित रह जाता. अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी ने इंकलाब और आखिरी रास्ता जैसी फिल्मों में भी एक साथ नजर आए थे.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...