Breaking News

समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से वायरल विडियो पुलिसकर्मी ने महिला को बेरहमी से पीटा

समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है। करीब 2 मिनट के इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी एक महिला को बेरहमी से पीटता दिख रहा है।

वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी की क्रूरता का पता चलता है, जो कानपुर के काकवां इलाके में एक सब-इंस्पेक्टर रैंक का अधिकारी लग रहा है। पिटाई के दौरान महिला दर्द से चिल्लाती और मदद मांगती हुई दिख रही है।

मदद की गुहार लगाते हुए आसपास के लोगों को यह कहते सुना जा सकता है, ‘दरवाजा क्यों बंद कर रखा है, यह क्या कर रहे हो। महिला कमरे के अंदर से जवाब देती है, “वह मुझे पीट रहा है, मुझे प्रताड़ित कर रहा है।”

इस बीच, जैसे ही पुलिस वाले को पता चलता है कि उसकी हरकत फिल्माई जा रही है, वह कहने लगता है – “आप लोग पुलिस के साथ सही काम नहीं कर रहे हैं, आप जो भी कर रहे हैं वह गलत है”।

इस बीच इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। पार्टी ने ट्वीट कर लिखा, कानपुर पुलिस का शर्मनाक कृत्य। आए दिन योगी सरकार की पुलिस द्वारा नागरिकों पर अत्याचार के वीडियो सामने आते रहते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री खामोश रहते हैं। मामले की जांच की जानी चाहिए और पुलिस वाले पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

About News Room lko

Check Also

सैम पित्रोदा ने फिर कांग्रेस को मुसीबत में डाला!

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए नई मुसीबत पैदा हो गई। दूसरे चरण की वोटिंग ...