Breaking News

अमृतपाल अब पंजाब पुलिस के लिए बना जी का जंजाल, पुलिस की सभी छुट्टियां रद्द

गौड़े अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस पिछले तीन सप्ताह से कोशिश में है लेकिन, खालिस्तान समर्थक अमृतपाल पुलिस को लगातार छका रहा है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि अमृतपाल अब पंजाब पुलिस के लिए जी का जंजाल बन गया है।

नेटवर्क के बिना विकसित भारत की कल्पना संभव नहीं!

अमृतपाल

उसकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए नाक का सवाल बन गई है। आज श्रीअकाल तख्त के जत्थेदार के विशेष सभा के बुलावे पर अमृतपाल के आने का अंदेशा है। तमाम सुरक्षा एजेंसिया सतर्क हो गई हैं। वहीं, पंजाब में पुलिस के आला अफसरों ने 14 अप्रैल तक सभी छुट्टियों पर रोक लगा दी है। सूत्रों का कहना है कि पंजाब में कुछ बड़ा होने का अंदेशा है। पता लगा है कि भगोड़ा अमृतपाल 14 अप्रैल से पहले सिख संगठनों से मुलाकात कर सकता है।

वहीं, मीडिया रिपोर्टों में अमृतपाल के आज सरेंडर करने की खबरों को पंजाब पुलिस ने नकार दिया है। शुक्रवार सुबह एएनआई से की बातचीत में पंजाब पुलिस अधिकारियों ने लोगों से अनुरोध किया कि इस तरह की फेक न्यूज न फैलाएं। अमृतपाल के सरेंडर करने की अफवाहों पर यकीन न करें।

बेलगाम शिक्षा व्यवस्था: किताबों में कमीशन का खेल, अभिभावक रहे झेल

पुलिस सूत्रों का कहना है कि आज अमृतपाल सिंह सरेंडर कर सकता है। हालांकि फरार अवधि में उसने दो वीडियो और एक ऑडियो जारी कर सरेंडर न करने की बात कही थी। उसने यह कहा था कि वो अपने लोगों के बीच आएगा लेकिन, पुलिस के सामने सरेंडर नहीं करेगा। उधर, श्रीअकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने दमदमा साहिब में विशेष सभा का आयोजन किया है। बताया जा रहा है कि अमृतपाल आज विशेष सभा में उपस्थित होकर सरेंडर कर सकता है। अमृतपाल की गिरफ्तारी को लेकर तमाम एजेंसियां सतर्क हैं और चप्पे-चप्पे पर सादी वर्दी में पुलिस की टीम मौजूद है।

About News Room lko

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...