Breaking News

आलिया भट्ट व रणबीर कपूर की जोड़ी सारे बॉलीवुड में है प्रसिद्ध

आलिया भट्ट  रणबीर कपूर की जोड़ी सारे बॉलीवुड में प्रसिद्ध है. ये लव बर्ड्स आजकल लंदन में हैं.  दीपावली से पहले का वेकेशनल एंजॉय कर रहे हैं. दोनों की साथ में एक फिल्म भी आने वाली है जिसका नाम ‘ब्रह्मास्त्र’ है. पहले ये फिल्म इसी वर्ष रिलीज होनी तय हुई थी लेकिन बाद में करण जौहर  उनके प्रोडक्शन हाउस ने तय किया कि ये फिल्म अगले वर्ष रिलीज की जाएगी.

श्रीलंका ट्रिप से सारा अली खान ने कुछ फोटोज़  वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वे एंजॉय करती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सारा बीच व्यू एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. पूल में बिकिनी पहने कभी कॉफी तो कभी नारियल पानी पीती नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन प्रेग्नेंट हैं. कल्कि ने ये बड़ी अनाउंसमेंट एचटी ब्रंच को साक्षात्कार देते हुए की. अब कल्कि के प्रेग्नेंसी को 6 महीने हो चुके हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉट करते हुए दिखीं. इसके बाद कल्कि ने अपनी प्रेग्नेंसी की कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसके बाद फैंस सहित कई सेलेब्स ने उन्हें शुभकामना दी.

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन  टाइगर श्रॉफ की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई है. दोनों की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘वॉर’ सुपरहिट साबित हुई है  300 करोड़ के क्लब में भी शामिल होती दिखाई दी है. फिल्म के सक्सेस को एंजॉय करने के लिए स्टार्स ने एक पार्टी रखी जिसमें टाइगर श्रॉफ दिशा पाटनी के साथ पहुंचे.

बॉलीवुड में आज अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपना जन्मदिन मना रही हैं. मल्लिका का जन्म 24 अक्टूबर 1976 को हरियाणा के हिसार में हुआ था. मल्लिका का वास्तविक नाम रीमा लांबा है. आज दुनियाभर में मल्लिका के हजारों फैन्स हैं, जो उनकी आने वाली हर नयी फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं. मल्लिका को पहचान मिली वर्ष 2004 में आई फिल्म ‘मर्डर’ से. मल्लिका ने कई बड़े अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं.

बाल यौन उत्पीड़न के विरूद्ध जागरूकता बढ़ाने की मुहिम में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना यूनिसेफ  महिला एवं बाल विकास मंत्रालय से जुड़ गए हैं.  अब वह UNICEF के महिला एवं बाल विकास विभाग से जुड़कर स्त्रियों  बच्चों के प्रति यौन क्राइम के विरूद्ध जागरूकता फैलाएंगे.

आयुष्मान खुराना के अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं जिनका विषय हमेशा हटकर होता है. इसमें ‘विक्की डोनर’, ‘बधाई हो’  ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्म में शामिल हैं. पिछले महीने उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. अब एक बार फिर आयुष्मान को एक नए अंदाज में देखने को मिलेगा.

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की मच-अवेटेड फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ का रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है. फिल्‍म इस वर्ष छठ के मौके पर रिलीज होगी. इसकी जानकारी फिल्‍म के प्रोड्यूसर उमाशंकर प्रसाद ने दी है. इस फिल्‍म में लंबे समय बाद खेसारीलाल यादव के साथ एक्‍टर स्‍मृति सिन्‍हा नजर आने वाली हैं. दोनों की इस जोड़ी का बॉक्‍स कार्यालय पर बेसब्री से इंताजर किया जा रहा है.

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला से जुड़ा टकराव अब उच्चतम न्यायालय पहुंच गया है. वहीं फिल्म उजड़ा चमन के डायरेक्टर अपने फैंस को लगातार चौंकाने वाला खुलासा कर रहे हैं. 8 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म उजड़ा चमन अब अपने रिलीज डेट के एक हप्ते पहले ही रिलीज होने वाली है.

मलाइका अरोड़ा आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं. अपने इस जन्मदिन के मौके पर मलाइका ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग अपने कई खास दोस्तों के लिए पार्टी रखी. जहां इन सभी ने मिलकर बहुत ज्यादा धमाल किया. मलाइका की बर्थडे पार्टी ज्वाइंन करने के बाद बॉयफ्रेंड अर्जुन ने मलाइका को एक बहुत ही प्यारा गिफ्ट किया है.

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...