Breaking News

गंगा नहर में एक एसयूवी गिरी, चार छात्रों के डूबने की आशंका

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में ऊपरी गंगा नहर में एक एसयूवी डूब जाने के बाद चार छात्र शनिवार देर रात से लापता हैं। पुलिस ने कहा कि राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) के बचाव दल रविवार को भी चारों छात्रों की तलाश कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक उनका पता नहीं चला है। माना जा रहा है कि पानी में डूबने की वजह से अब तक उनकी मौत हो चुकी होगी।
अधिकारियों ने कहा कि देहरादून में उत्तरांचल विश्वविद्यालय की दो छात्राओं सहित छह लोग छुट्टी के लिए देहरादून से मथुरा जा रहे थे। यह दुर्घटना शनिवार-रविवार को रात करीब 12.10 बजे हुई थी। बचे हुए लोगों में से दो लोग तैरना जानते थे, जो किसी तरह से बाहर निकल आए, जबकि चार अन्य छात्र अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि दोनों मुजफ्फरनगर में 12 वीं कक्षा के छात्र हैं।
गाजियाबाद के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नीरज कुमार जादौन ने बताया कि एक्सयूवी एसयूवी में छह छात्र मथुरा जा रहे थे और इस दौरान उनकी कार निवारी और मुरादनगर के बीच नहर के किराने बने सड़क के डिवाइडर से टकरा गई। बताया जा रहा है कि एसयूवी तेज रफ्तार में थी और अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने डिवाइडर को तोड़कर नहर में जा गिरी। इसमें सवार दो लोग तैरना जानते थे और वे किसी तरह से तैरकर नहर के किनारे बाहर निकल आए, जबकि चार अन्य अभी भी लापता हैं।

नीरज ने बताया कि हादसे के शिकार छात्रों के परिजनों को गाजियाबाद बुलाया गया है। सभी छात्रों की उम्र 20-22 वर्ष के बीच है। गाजियाबाद जिले के अधिकारियों ने लापता छात्रों का पता लगाने के लिए एनडीआरएफ की टीम को बुलाया। उनकी तलाश में अभी बचाव की कोशिश जारी है।

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...