Breaking News

बिना पैंट पहने घर से बाहर निकली अनन्या पांडे, जिसे देखे ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक कहा…

आये दिन फ़िल्मी सितारे अपने फैन्स के लिए अपनी फ़ोटोज़ या विडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन लोग कब कैसे रियेक्ट करे इस बात का कुछ पता नहीं होता। खैर अब तो ट्रोलिंग फिल्मी सितारों के लिए आम बात हो गई है। लेकिन कुछ सितारे ऐसे हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से ट्रोल होते रहते हैं। खासकर आजकल स्टार किड्स को ज्यादा ट्रोल करते हैं, हाल ही में अनन्या पांडे को भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

बता दें, एयरपोर्ट से अनन्या की जो तस्वीरें वायरल हुई हैं उसमें वह एक सफ़ेद रंग के स्वेटशर्ट में नजर आ रही है। उन्होंने एक लंबा स्वेटशर्ट पहना था जिसके नीचे उन्होंने कोई जींस या पैंट नहीं डाली थी ऐसा फैंस को लग रहा है। इस वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गयीं और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। कई लोगों ने तो यह तक कह डाला कि लगता है पैंट पहनना भूल गयी है क्या।

हाल ही में एक शो में बॉलीवुड के न्यू कमर्स स्टार को बुलाया गया था। जंहा अनन्या पांडे भी मौजूद थीं, इस दौरान अनन्या नेपोटिज्म और स्टार किड्स को मिलने वाले मौकों पर बात कर रही थीं। वह मौजूद सिद्धांत चतुर्वेदी जिन्होंने अनन्या की बात का जवाब देते हुए कहा, ‘जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनकी स्ट्रगल शुरू होती है। सिद्धांत के इस बयान के बाद अनन्या सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई थी।

अनन्या ने पिछले साल करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था। हालांकि, यह फिल्म तो ज्यादा नहीं चल पाई थी लेकिन दर्शकों ने अनन्या के काम को काफी पसंद किया। इसके बाद हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर अनन्या की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज़ हुई थी, जिसने काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...