Breaking News

एक बार फिर श्वेता तिवारी को हुआ प्यार, इंटरव्यू के दौरान किया ये बड़ा खुलासा

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के लिए साल 2019 काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। लेकिन अब श्वेता तिवारी, उनकी जिंदगी में हुई उथल-पुथल को पीछे छोड़ आगे बढ़ चुकी हैं। श्वेता ने दो बार शादियां की लेकिन अनफॉर्चुनेट्ली दोनों बार प्यार में उनकी किस्मत थोड़ी कच्ची निकली। लेकिन अब एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और अपने प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस कर रही हैं।

किसके प्यार में हैं श्वेता?

वहीं श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि, वो किसके प्यार में हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वह इन दिनों किसके प्यार में हैं? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि मैं पहले से ही अपने बच्चों के प्यार मैं हूं और अब मेरे पास किसी और के लिए न तो प्यार है न ही वक्त है। बता दें कि श्वेता तिवारी की एक बेटी पलक और एक बेटा रेयांश है।

श्वेता तिवारी ने आगे कहा कि, मैं अपने बच्चों के साथ इस कदर प्यार में हूं कि मुझे उनके सिवाय किसी और की जरुरत नहीं है।

बता दें कि श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ काफी चर्चाओं में रही। उन्होंने दो शादियां की, लेकिन दोनों ही कुछ ज्यादा अच्छी नहीं रही। उनकी पहली शादी 1998 में राजा चौधरी के साथ हुई थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और दोनों ने साल 2007 में तलाक ले लिया। श्वेता और राजा दोनों की एक बेटी है, पलक।

फिर एक्ट्रेस ने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी की थी। यह शादी भी कुछ ज्यादा अच्छी नहीं चली। पिछले साल 2019 में दोनों के बीच काफी विवाद हुआ था, जो काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा। बता दें कि श्वेता ने अभिनव के ऊपर उनकी बेटी पलक को मारने का आरोप लगाया था। श्वेता और अभिनव का एक बेटा है रेयांश।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...