Breaking News

लाइब्रेरियन के पदों पर निकली नौकरी, बिना देरी के करे अप्लाई

मध्य प्रदेश में लाइब्रेरियन के पदों सरकारी नौकरी (Job) करने का सुनहरा अवसर है.  मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने इन पदों पर योग्य अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इनके पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है. समय रहते आवेदन कर दें, वरना शानदार मौका आपके हाथ से निकल जाएगा.

सपना चौधरी ने शेयर किया ये विडियो, बार-बार देख रहे लोग

नौकरी

आवेदन करने की आखिरी तारीख –एमपीपीएससी लाइब्रेरियन पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 19 मई 2023 है. आखिरी तारीख को दोपहर 12 बजे तक ही एप्लीकेशन लिंक एक्टिव रहेगा. इसके बाद फॉर्म नहीं भरा जा सकता.

ये मांगी है जरूरी योग्यता- आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स ने लाइब्रेरी साइंस, इंफॉर्मेशन साइंस या डॉक्यूमेंटेशन स्ट्रीम में किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से डिग्री हासिल की हो. साथ ही नेट, स्लेट, सेट जैसी डिग्री या पीएचडी की डिग्री भी होनी चाहिए.

निर्धारित आयु सीमा  –लाइब्रेरियन पदों के लिए न्यूनतम 21 और अधिकतम 40 साल तक के कैंडिडेट्स आवेदन फॉर्म भर सकते हैं. आयु की गणना 1 जनवरी 2023 से की जाएगी. रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट मिली है.

योग्य और इच्छुक कैंडिडेट्स एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट्स mponline.gov.in और mppsc.mp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. नोटिस में स्पष्ट कहा गया है कि अंतिम तारीख के पहले ही बताए गए प्रारूप में ही आवेदन फॉर्म भरें.

About News Room lko

Check Also

भाजपा ने रायबरेली सीट पर घोषित किया उम्मीदवार, दिनेश सिंह को दिया टिकट

रायबरेली।  भाजपा ने गांधी परिवार का गढ़ मानी जाने वाली रायबरेली सीट पर उम्मीदवार की ...