Breaking News

टीवी शो कुंडली भाग्य में होंने जा रहा बड़ा बदलाव, राजवीर को लेकर प्रीता पहुची यहां..

कुंडली भाग्य (TV show Kundali Bhagya) के लेटेस्ट एपिसोड में देख पाएंगे कि राजवीर से प्रीता कहती है कि पलकी उसकी बहुत फिक्र करती है। वह उसके बारे में सोचती है। उसे यह जानकर खुशी होती है कि पलकी उसकी परवाह करती है।

कुदरती इलाज का माध्यम है जड़ी बूटियों से बनी दवाइयां

टीवी शो कुंडली भाग्य

राजवीर पूछता है कि क्या वह सच कह रही हैं तो प्रीता जवाब में हां कहती है। इतना सुनने के बाद राजवीर, पलकी के साथ बिताए पलों के बारे में सोचने लगता है और शरमाता है। प्रीता पहले से ही जानती है कि राजवीर, पलकी को पसंद करता है लेकिन वह चाहती है कि वह एक बार इसे कबूल करे। वह उसका चेहरा पढ़ सकती है लेकिन चाहती है कि वह इसे माने। राजवीर कहता है कि वह पलकी के घर नहीं जाना चाहता। वह बहाना बनाता है कि उसे पलकी को लेकर और वक्त चाहिए। प्रीता उसकी शादी पलकी से कराने की इच्छा जताती है।

दिल के साथ साथ रूह तक असर करेगा रूहानी और सूफी गीत “इमाम-ए-हिंद”

खुराना को पलकी और केतन के बारे में पता चलता है। वह दलजीत से कहता है कि वह जानता है कि वह यह सब क्यों कर रही है। वह पूछती है कि उसके कहने का क्या मतलब है। खुराना जवाब देता है कि वह अपनी छोटी बेटी के करियर को बनाने के लिए बड़ी बेटी के सपनों को तोड़ रही है। दलजीत इससे इनकर करती है और कहती है कि वह पलकी से उतना ही प्यार करती है जितना माही से।

एपिसोड में आगे देख पाएंगे कि दलजीत चाहती है कि केतन और उसके पैरेंट्स पलकी को देखें और जल्द ही यह रिश्ता तय करें। वह माही को बताती है कि वह नाश्ता बना देगी। उसे उम्मीद है कि पलकी उसकी बात मानेगी और मेहमानों से मिलेगी। पलकी को जब यह पता चलता है कि उसके रिश्ते की बात चल रही है तो वह नाराज हो जाती है। वह इतनी जल्दी शादी नहीं करना चाहती। उसक सपना डॉक्टर बनने का है।

About News Room lko

Check Also

गोपीचंद की आगामी फिल्म में दिखेगा सनी देओल का सुपरहिट अंदाज, एक्शन अवतार में नजर आएंगे अभिनेता

मसाला फिल्मों के सफल निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी की आगामी फिल्म ‘एसडीजीएम’ का दर्शक बेसब्री से ...