Breaking News

अरशद वारसी ने 25 साल बाद कराया अपनी शादी का पंजीकरण, वेलेंटाइन डे पर पत्नी को दिया खास तोहफा

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी और मारिया गोरेट्टी की शादी को 25 साल गुजर चुके हैं। यह जोड़ा 14 फरवरी, 1999 को विवाह के बंधन में बंधा था, जो वैलेंटाइन डे के दिन आता है। अब शादी की सालगिरह के अवसर पर कपल एक-दूसरे को खास तोहफा देने वाले हैं। आइए जानते हैं कि अभिनेता ने अपनी पत्नी के लिए क्या खास करने वाले हैं।

सेलिब्रिटी जोड़ी अरशद वारसी और मारिया मारिया गोरेट्टी इस वेलेंटाइन डे पर अपनी 25वीं शादी की सालगिरह मनाएंगे। इतने लंबे समय तक शादीशुदा रहने के बावजूद इस जोड़े ने कभी अपनी शादी का पंजीकरण नहीं करवाया। बहरहाल, इस बार इसे खास बनाते हुए अभिनेता और उनकी पत्नी ने 23 जनवरी को अदालत में अपनी शादी का पंजीकरण कराया है।

हाल ही में, एक इंटरव्यू में अरशद ने बताया कि यह बात उनके दिमाग में कभी नहीं आई और उन्होंने कभी नहीं सोचा कि यह महत्वपूर्ण है। हालांकि, संपत्ति के मामलों से निपटने के दौरान और किसी के निधन के बाद भी उन्हें इसके महत्व का एहसास हुआ। उन्होंने कहा, “हमने यह कानून की खातिर किया। मुझे लगता है कि भागीदार के रूप में, यदि आप एक-दूसरे से प्यार करते हैं, तो यही मायने रखता है।”

इसी साक्षात्कार में, अभिनेता ने वेलेंटाइन डे से जुड़ी अपनी सबसे डरावनी यादों को याद किया। वह हंसते हुए कहते हैं, ”मुझे अपनी शादी की तारीख किसी के साथ साझा करने से नफरत है क्योंकि यह बहुत घटिया लगता है। मारिया और मैं दोनों इस बात से शर्मिंदा हैं! हालांकि, यह कभी भी जानबूझकर नहीं किया गया था।”

About News Desk (P)

Check Also

महिलाओं के लिए सशक्तिकरण का प्रतीक बन गई हैं तमन्ना भाटिया

मुंबई (अनिल बेदाग। अवंतिका से आइकोनिक वीमेन-सेंट्रिक रोल्स तक, तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की यात्रा ...