Breaking News

महामारी के कारण मार्च से सितंबर तक एशियाई चैंपियंस लीग टूर्नामेंट को किया गया निलंबित

कोरोनावायरस के प्रकोप ने खेल जगत को काफी हद तक प्रभावित किया। महामारी के कारण मार्च से सितंबर तक एशियाई चैंपियंस लीग टूर्नामेंट को निलंबित कर दिया गया था। इतिहास का सबसे लंबा टूर्नामेंट शनिवार को समाप्त हो रहा है- पहली गेंद को लात मारने के 11 महीने से अधिक समय बाद – जब दक्षिण कोरिया के उल्सान होरांग-आई ने दोहा में फाइनल में ईरान के पर्सिपोलिस से मुलाकात की।

उल्सान नवंबर से दोहा में है। टीम ने जापान के विसेल कोबे को हराया और टूर्नामेंट रिकॉर्ड बनाने के लिए सभी आठ में जीत हासिल की। पिछले दो सत्रों के अंतिम दिन के-लीग के खिताब से चूकने के बाद, उल्सान 2020 के अंत में ऊंचे स्तर पर पहुंचने और 2012 के अपने एशियाई खिताब को जोड़ने की कोशिश कर रहा है।

उल्सान के कोच किम डो-हून ने कहा, हमारे यहां आने से पहले, हमारे टीम में मनोबल कम था क्योंकि हम दो घरेलू खिताब हार चुके थे। लेकिन जब हम पहुंचे तो खिलाड़ियों ने पल का आनंद लेने की कोशिश की और हमने टीम के रूप में अपना माहौल बनाने की कोशिश की। मैं वास्तव में सभी के प्रयास की सराहना करता हूं। 2020 के-लीग सीज़न में शीर्ष स्कोरर, जूनियर नेग्राओ, महाद्वीपीय टूर्नामेंट में पांच बार गोल कर चुके हैं और बड़े-खर्च वाले कोबे पर जीत के पीछे दोनों गोल किए हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...