Breaking News

प्रभास और पूजा हेगड़े ने शुरू की इस पीरियड ड्रामा फिल्म की शूटिंग

दक्षिण फिल्म अभिनेता प्रभास तथा अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने कुछ दिनों पूर्व ही जॉर्जिया में अपनी अगली फिल्म ‘राधे श्याम’ की शूटिंग पूरी की है। जॉर्जिया में फिल्म की शूटिंग पूरी करने के पश्चात् अब बताया जा रहा है कि मूवी की स्टारकास्ट तथा क्रू मेंबर्स इन दिनों हैदराबाद में हैं। वही इस बीच रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मेकर्स ने फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को हैदराबाद में फिर से आरम्भ कर दिया है।

रोमांटिक ड्रामा मूवी में प्रभास तथा पूजा हेगड़े के अतिरिक्त कई कलाकार दिखाई देंगे। पीरियड ड्रामा होने की वजह से यह फिल्म 1970 के दशक में यूरोप में सेट की गई थी। यह भी पता चला था कि मूवी में जयराम भी अहम किरदार में हैं।

राधा कृष्ण कुमार के डायरेक्शन में बन रही ‘राधे श्याम’ का मोशन पोस्टर प्रभास के बर्थडे पर जारी किया गया था। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया था कि अजय देवगन मूवी में एक अहम किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है।

वही इस मूवी में सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री तथा मुरली शर्मा जैसे कई स्टार अहम भूमिका में दिखाई देंगे। जस्टिन प्रभाकरन ने फिल्म का जबरदस्त तथा बेहतरीन म्यूजिक कंपोज किया है। लॉकडाउन लगाए जाने से पूर्व मूवी की शूटिंग जॉर्जिया में की जा रही थी।

यह फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम तथा हिंदी सहित एक साथ चार भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म के सेट से प्रभास तथा पूजा हेगड़े की कई तस्वीरों सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं। इसके अतिरिक्त प्रभास फिल्म ‘आदिपुरुष’ में सैफ अली खान के साथ लीड किरदार में नजर आएंगे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...