Breaking News

Asus ROG Phone 2 हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Asus Rog Phone 2 भारतीय मार्केट में लॉन्च कर किया गया है। यह फोन भारत में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। फोन की सेल 30 सितंबर से शुरू होगी। यह ROG सीरीज का सेकेंड जनरेशन फोन है। इस फोन में फर्स्ट जनरेशन फोन से बेहतर रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसके अलावा ज्यादा रैम, ज्यादा स्टोरेज और पावरफुल बैटरी दी गई है। फोन की डिजाइन में थोड़ा बदलाव किया गया है।

रैम और स्टोरेज के आधार पर फोन को दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है। फोन के 8GB + 128GB वेरियंट की कीमत 37,999 रुपये है। 12GB + 512GB वेरियंट की कीमत 59,999 रुपये है।

बात करें अगर इस फोन के फीचर्स की तो Asus Rog Phone II 120Hz ऐमोलेड स्क्रीन के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन है। अभी तक लॉन्च हुए फोन को अधिकतम 90Hz ऐमोलेड स्क्रीन के साथ देखा गया है, जिसमें वनप्लस 7 प्रो और ROG फोन शामिल हैं। फोन में 6.59 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। बिना नॉच के आने वाले इस फोन में कॉर्निंग गोरिला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया गया है, जो कि एचडीआर 10 कॉन्टेंट सपॉर्ट करता है।आसुस ROG फोन 2 में क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो वैसे तो स्नैपड्रैगन 855 के जैसे ही है लेकिन इसके सीपीयू की क्लॉक स्पीड उससे ज्यादा है। स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर पर चलने वाला भी यह पहला फोन है।

ROG फोन 2 के बैक में 48 मेगापिक्सल IMX586 सोनी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का वाइट-एंगल लेंस दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इतना ही नहीं, कंपनी का दावा है कि 6000mAh बैटरी के साथ आने वाला भी यह दुनिया का पहला फोन है, जो कि 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करता है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...