Breaking News

Auraiya : पुलिस अधीक्षक ने पैदल गस्त कर लोगों से घरों में रहने की करी अपील

औरैया। पुलिस अधीक्षक औरैया सुनीति ने अछल्दा में पैदल गस्त कर लोगों से सुरक्षित अपने घरों में रहने की अपील की। इस दौरान उनके साथ क्षेत्राधिकारी बिधूना मुकेश प्रताप सिंह, थाना प्रभारी अछल्दा तारिक खान, एसएसआई शादाब हशन समेत भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

जनपद में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए व जनपद में लॉक डाउन के दृष्टिगत कस्बा अछल्दा में पुलिस अधीक्षक सुनीति ने भ्रमण कर लोगों से सुरक्षित घर में रहते हुए प्रशासन का सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि आप सभी आपस में एक दूसरे से उचित दूरी बनाकर रखें और बहुत जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकलें। साथ ही मास्क व सेनिटाइजर का प्रयोग करें।

उन्होंने कहा, दो पहिया वाहन पर एक व्यक्ति ही चले, जिसमें वह मास्क और हेलमेट दोनों का प्रयोग करें। यदि उनके क्षेत्र में प्रदेश से का बाहर का कोई व्यक्ति आता है तो इसकी सूचना तत्काल जिला प्रशासन को दें, यह जिम्मेदारी हर नगरवासी की बनती है। उन्होंने कहा कि यदि आप सुरक्षित रहेंगे तभी हम सब सुरक्षित रहेंगे।

भ्रमण के दौरान अछल्दा कस्बावासियों द्वारा पुलिस अधीक्षक सुनीति समेत क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप को पुष्प गुच्छ देकर सम्मान किया गया। जिसपर उन्होंने सभी को धन्यवाद देते हुए लॉक डाउन के दौरान प्रशासन का सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा आज इस महामारी काल में जो डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्य कर्मी और सफाई कर्मी अपनी सेवाएं दे रहें हैं हम सभी को मिलकर उनका सम्मान करते हुए उन्हें धन्यवाद देना चहिए।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...