Breaking News

Aurangabad : हिंसा में दो लोगों की मौत,40 से ज्यादा घायल

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के औरंगाबाद Aurangabad में शुक्रवार को पानी को लेकर हुई मामूली बात पर हिंसा भड़क गई। इस हिंसा में अब तक 2 लोगों की मौत की खबर है वहीं 40 से ज्यादा लोग व 15 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। भीड़ ने इस दौरान 40 से ज्यादा वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

Aurangabad में पानी को लेकर

खबरों के अनुसार Aurangabad में शुक्रवार को शहर में नल कनेक्शन तोड़ने को लेकर दो समुहों में हुए विवाद के बाद हिंसा भड़क गई। इस विवाद ने अफवाह का रूप ले लिया और देखते ही देखते इलाके में हिंसा भड़क गई। लोगों ने पथराव शुरू कर दिया वहीं कुछ लोग सड़कों पर उतर आए और दुकानों पर पत्थर फेंकने लगे। शहर के मोतीकरंजा, राजा बजार, शाहगंज, छेलीपुर और अंगुरीबाग में माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया।

आग के हवाले कर दिया
उपद्रवियों ने कई वाहनों को नुकसान पहुंचाया तो वहीं दुकानों को भी आग के हवाले कर दिया। सूचना के बाद भारी पुलिस मौके पर पहुंची और उपद्रवियों को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़े। इस दौरान हुई फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई वहीं 40 से ज्यादा घायल हो गए। इस हिंसा में शहर के असिस्टेंड कमिश्नर गोवर्धन केलकर समेत 15 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। राज्य के गृहमंत्री केसरकर के अनुसार हिंसा अफवाह की वजह से फैली और स्थिति फिलहाल नियंत्रण में हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें।

 

About Samar Saleel

Check Also

ऑनलाइन लाइव स्ट्रीम के दौरान सड़क पर महिला YouTuber के साथ…चूमने लगा…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दक्षिण कोरिया की एक महिला YouTuber को उसके ...