Breaking News

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी भीषण आग के बीच महिला ने उतरा यह वस्त्र व बचाई कोआला की जान

जंगल में लगी आग के बीच सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (viral video) हो रहा है. इस वीडियो में महिला कोआला (Koala) को बचाती हुई नजर आ रही है.

क्वीन्सलैंड. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के जंगलों में पिछले कई हफ्तों से आग लगी हुई है. आग को बुझाने की हर मुमकिन कोशिश की जा रही है लेकिन उस पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है. जंगल में लगी भीषण आग के कारण अब तक सैकड़ों जीवों की मौत हो चुकी है. न्यू साउथ वेल्स और क्वीन्सलैंड के जंगल में लगी आग के कारण काफी संख्या में कोआलाओं (Koala) ने दम तोड़ दिया है. जंगल में लगी आग के बीच सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (viral video) हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला कोआला को बचाती हुई नजर आ रही है.

वीडियो में दिखाई दे रही महिला का नाम टोनी डोहर्टी है. टोनी डोहर्टी न्यू साउथ वेल्स की रहने वाली हैं. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला ने देखा कि एक कोआला आग में फंसा हुआ है और उसे बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं मिल रहा है. कोआला को इस तरह आग में घिरा देख महिला अपने आपको रोक नहीं सकी और उसे बचाने के लिए दौड़ पड़ी.

About News Room lko

Check Also

कराची में आतंकियों की आत्मघाती साजिश नाकाम, निशाने पर थी वैन; बाल-बाल बचे जापान के पांच नागरिक

पाकिस्तान आजकल आतंकवादियों के निशाने पर है। यहां आए दिन हमले हो रहे हैं। कभी ...