Breaking News

अयान मुखर्जी संभालेंगे ‘धूम 4’ के निर्देशन की कमान! रणबीर कपूर के साथ फिर मचाएंगे धमाल?

फिल्म की आधिकारिक घोषणा होने से पहले ही ‘धूम 4’ शहर में चर्चा का विषय बन गई है। ऐसी खबरें हैं कि रणबीर कपूर फिल्म में एक खलनायक की भूमिका निभाएंगे और इसने पहले से ही उत्साह बढ़ा दिया है। ऐसी अफवाहें थीं कि आदित्य चोपड़ा विजय कृष्ण आचार्य को निर्देशक के रूप में ला रहे हैं। हालांकि, हालिया अपडेट में कहा गया है कि विजय कृष्ण नहीं बल्कि अयान मुखर्जी फिल्म के लिए बोर्ड पर आ सकते हैं।

बॉलीवुड के इन सितारों का हो चुका है भयंकर हादसों से सामना, बाल-बाल बची है जान


रिपोर्ट के अनुसार, इन दिनों ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी अभिनीत यशराज फिल्म की ‘वॉर 2’ का निर्देशन कर रहे अयान मुखर्जी, ‘धूम 4’ का भी निर्देशन कर सकते हैं।

यह फिल्म डकैती फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त है और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हालिया अपडेट ने फिल्म को लेकर और अधिक चर्चा पैदा कर दी है। अगर चीजें अटकलों के मुताबिक रहीं, तो रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद फिर से साथ काम करेंगे।

Please also watch this video

हालांकि, अयान मुखर्जी इस समय ‘वॉर 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनकी पाइपलाइन में ‘ब्रह्मास्त्र’ का दूसरा भाग भी है, इसलिए उन्होंने आदित्य चोपड़ा से कुछ समय मांगा है ताकि वह पहले अपनी फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर सकें। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी की भारी फैन फॉलोइंग को देखते हुए चोपड़ा सही समय पर ‘धूम 4’ को लॉन्च करना चाहते हैं।

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से लिखा, ‘आदित्य चोपड़ा धूम फ्रेंचाइजी की ताकत को जानते हैं और उन्होंने इसे अपने दिल के सबसे करीब रखा है। वह ‘धूम’ फ्रेंचाइजी के मूल्य को जानते हैं और इसे सही समय पर सही कलाकारों और निर्देशक के साथ लाना चाहते हैं। उनका दिमाग भारत की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं के साथ धूम 4 बनाने पर केंद्रित है।’

‘धूम 4’ को हॉलीवुड की एक्शन-बड़ी फिल्मों से मुकाबला करने के लिए बड़े पैमाने पर बनाने का विचार किया जा रहा है। यह रणबीर के करियर की 25वीं फिल्म भी होगी और वह चाहते हैं कि यह एक बड़ा बेंचमार्क बने, जो एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को परिभाषित करे। रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर ‘रामायण 1’ और 2 के बाद ‘धूम 4’ की शूटिंग करेंगे। इसके साथ ही वे ‘एनिमल’ सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ पर भी काम करेंगे।

About News Desk (P)

Check Also

मकान का विवाद…सेब के पीछे लड़ाई, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, बहू बोली- ससुर को चौखट पार नहीं करने दूंगी

कानपुर में मकान बेचने का विरोध करने पर 62 वर्षीय प्रहलाद ने 55 वर्षीय पत्नी शशि ...