Breaking News

अयोध्या: सभी आमंत्रण पत्र पर दिया गया है क्यूआर कोड

• राम लला के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव की तैयारी की समीक्षा करने अयोध्या पहुंचे एडीजी जोन पीयूष मोर्डिया, पुलिस लाइन में की समीक्षा बैठक।

अयोध्या। रामलला के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में विभिन्न जगहों से लोग अयोध्या पहुंचेंगे। किस रास्ते से आएंगे कैसे उन्हें राम जन्मभूमि परिसर पहुंचा जाए कहां उनकी गाड़ियां पार्किंग होगी पार्किंग के बाद आगंतुकों को किस तरह से मुख्य कार्यक्रम स्थल पर ले जाएंगे।

अयोध्या: सभी आमंत्रण पत्र पर दिया गया है क्यूआर कोड

बिना किसी परेशानी से सभी लोग इस कार्यक्रम में शामिल हो सके और कार्यक्रम समाप्ति के पश्चात वापस संतुष्ट होकर जा सके, इसको लेकर बैठक में चर्चा हुई। एडीजी जोन पीयूष मोर्डिया ने कहा, मुझे विश्वास है हमारी टीम प्रशासन की टीम ट्रस्ट के पदाधिकारी सदस्य उन सभी के साथ मिलकर पूरे कार्यक्रम को अच्छे ढंग से संपन्न करा सकेंगे।

👉सांसद लल्लू सिंह की पहल पर..41.70 किमी के रौनाही-ड्योढी-अमानीगंज-खंडासा-हलियापुर मार्ग को प्रमुख जिला मार्ग घोषित किया गया

8 से 10 हजार अतिथि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहुंचेंगे। व्यवस्था बनाने के लिए सभी के आमंत्रण पत्र पर क्यूआर कोड दिया गया है, बिना किसी परेशानी के बिना किसी रूकावट के लोग मुख्य स्थल तक पहुंच सके यह प्रयास किया जाएगा, क्यूआर कोड से कोई अनाधिकृत व्यक्ति प्रवेश नहीं कर पाएगा। कोई असामाजिक तत्व प्रवेश करने का प्रयास करता है तो उसे चिन्हित कर पाएंगे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

AKTU : डॉ आकाश वेद पीसीआई के सदस्य नामित

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (AKTU) के फार्मेसी संकाय के प्रोफेसर डॉ आकाश ...