Breaking News

सपा के विधानमडल दल की बैठक में नहीं शामिल हुए आजम खान, एक बार फिर दिखाई पार्टी से नाराजगी

उत्तर प्रदेश के समाजवादी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सपा के कद्दावर नेता आजम खान 27 महीने बाद जेल से रिहा होने के बाद अपने गृह जनपद रामपुर पहुंचे हैं.रविवार सुबह तक आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम दोनों ही अपने रामपुर स्थित घर पर थे।

इससे साफ है कि दोनों नेता सपा विधानमंडल दल की बैठक में शामिल नहीं होंगे। क्योंकि रामपुर से लखनऊ की सड़क मार्ग से दूरी ही करीब सात-आठ घंटे की है और आजम खां व अब्दुल्ला आजम दोनों ही रविवार सुबह करीब 10 बजे तक रामपुर में ही थे।

जहां पर आजम खान ने रामपुर पहुंचने के बाद अगले दिन कोर्ट में एक मामले की तारीख में पहुंचे थे. इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विधानमडल दल की बैठक लखनऊ में बुलाई थी  जिस बैठक से आजम खान और अब्दुल्ला आजम द्वारा दूरी बना ली गई है. वहीं, बैठक लखनऊ के प्रदेश कार्यालय में आयोजित की गई थी.

इस मामले में आजम खां या उनके बेटे अब्दुल्ला आजम ने हालांकि कुछ भी नहीं कहा है लेकिन, उनके सपा विधानमंडल की बैठक में न जाने के उनके इशारे साफ हैं।

सपा के कद्दावर नेता आजम खान जो लंबे समय तक जेल में रहने के बाद रिहा होकर वापसी आए हैं. आजम खान के सपा सुप्रीमों के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की विधानमंडल दल की बैठक में न आजम खान की नाराजगी की बात कहीं ना कहीं और बढ़ जाती है.

About News Room lko

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...