Breaking News

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर लोकार्पण के लिए 40 टन फूलों से सजाया गया है बाबा का दरबार, यहाँ देखिए लाइव

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर लोकार्पण के लाइव प्रसारण को पूरे देश में दिखाने की तैयारी है. बताया जा रहा है कि देश के बड़े ज्योर्तिलिंग सहित मंदिरों में बीजेपी नेता मौजूद रहेंगे. वहीं 51 हजार बड़ी स्क्रीन लगाकर लाइव प्रसारण लोगों को दिखाया जाएगा.

पीएम मोदी धाम में प्रवेश करने पर 151 डमरू दल पीएम का अभिनदंन करेंगे. ललिता घाट से मंदिर चौक तक अलग-अलग समूह में रहेगा.बनारस में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण कार्यक्रम के मद्देनजर स्कूल और कॉलेजों को बंद रखने का निर्देश दिया गया है.

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के निर्देश पर स्कूलों को बंद रखने का निर्णय लिया गया है.अब से कुछ देर में पीएम मोदी बनारस के लिए रवाना होंगे. पीएम मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे.

पीएम मोदी आज वाराणसी में काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का लोकार्पण करेंगे. कार्यक्रम का लाइव बीजेपी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर देख सकेंगे. वहीं डीडी पर भी कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया जाएगा.

काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर लोकार्पण में वाराणसी में पार्टी संगठन की ओर से भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, राज्यसभा सदस्य विनय सहस्त्रबुद्धे, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल मौजूद रहेंगे.

 

About News Room lko

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...