Breaking News

इस फिल्म के लिए भरतनाट्यम सीख रही है कंगना रनौत…

इन दिनों जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में कंगना रनौत पूरी तरह व्यस्त है। इस किरदार को निभाने के लिए वह कोई कमी नहीं रखना चाहती और जयललिता जैसी शख्सियत को पूरी तरह जीना चाहती है। तभी तो अब वह इस किरदार को निभाने के लिए भरतनाट्यम सीख रही हैं। कंगना की टीम ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें कंगना इस प्राचीन क्लासिक डांस फॉर्म के कई पोज देती हुई नजर आ रही हैं। डांस टीचर के साथ अपने प्रैक्टिस सैशन की तस्वीर शेयर करते हुए टीम ने लिखा, ‘परफेक्शन के लिए तैयारी, जयललिता बायोपिक के लिए सुबह भरतनाट्यम की प्रैक्टिस के दौरान कंगना रनौत।’

 

इस फिल्म की शूटिंग दिवाली के बाद मैसूर के पास शुरू होगी। एएस विजय की इस फिल्म को इंदुरी और शैलेष आर सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को ‘बाहुबली’ और ‘द डर्टी पिक्चर’ के लेखकों केवी विजयेंद्र प्रसाद और रजत अरोड़ा ने लिखी है। बायोपिक का नाम तमिल और तेलुगु में ‘थलाइवी’ होगा जबकि इसे हिंदी में ‘जया’ कहा जाएगा। बता दें कि जयललिता ने 14 साल तक तमिलनाडु की मुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया और राजनीति में प्रवेश करने से पहले एक अभिनेत्री थीं। 2016 में 68 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था।

गौरतलब है कि जयललिता की बायोपिक में अभिनेता-राजनेता एमजी रामचंद्रन यानी MGR का भी उल्लेख होगा और उनका किरदार साउथ एक्टर अरविंद स्वामी निभाएंगे। इस प्रोजेक्ट के लुक के लिए भी कंगना काफी मेहनत कर रही हैं। इसका सबूत था प्रोस्थेटिक्स के लिए लॉस एंजिल्स जाना और वहां से टीम का फोटो शेयर करना। बायोपिक में कंगना के लुक के लिए निर्माताओं ने प्रसिद्ध हॉलीवुड आर्टिस्ट जेसन कॉलिन्स को लिया है जिन्होंने ब्लेड रनर और कैप्टन मार्वल जैसी फिल्मों में काम किया है।

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...