Breaking News

भोपाल: शराब नहीं मिलने पर 3 भाइयों ने पिया सैनिटाइजर, मौत

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सैनिटाइजर पीने से 3 सगे भाइयों की मौत का माला सामने आया है. तीनों  मृतक आपस  में सगे भाई थे. वे विदिशा जिले गंजबासौदा से भोपाल मजदूरी करने आए थे. पर्वत पिता मांगीलाल एवं भूरा पिता मांगीलाल तथा राम प्रसाद पिता मांगीलाल ने सैनिटाइजर पी ली.

जब उनकी तबीयत खराब होने लगी तो भूरा को जेपी अस्पताल में एडमिट किया गया, जिसके बाद भूरा के बेटे शुभम ने अपनी बुआ दीपा को बताया उसके पापा और चाचाओं ने मिलकर सेनेटाइज़र पी लिया है. जिसके बाद पर्वत और रामप्रसाद की भी तबियत बिगड गई. तीनों  ने शराब न मिलने पर नीला  सैनिटाइजर पिया था. इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई.

तीनों मृतक भोपाल के जहांगीराबाद इलाक़े  में रहते थे. सैनिटाइजर पीने से 3 सगे भाइयों की मौत ख़बर लगते ही गांव में मातम छा गया. भोपाल एसपी अंकित जायसवाल ने बताया कि लॉक डाउन के दिन यानी रविवार को तीनों भाइयों ने शराब ना मिलने के चलते सेनेटाइजर पी लिया था, जिसके बाद तीनों की तबीयत खराब हुई और तीनों भाइयों की मौत हो गई.

एसपी ने बताया कि पुलिस को भी पूरे मामले की जानकारी नहीं मिल पाई थी. एक भाई की जहांगीराबाद और 2 भाइयों को एमपी नगर में भर्ती कराया गया था. पुलिस का कहना है कि तीनों मजदूरी का काम करते थे. मौत के बाद पुलिस को पूरे मामले की जानकारी मिली. पुलिस ने मामले मार्ग कायम कर लिया है और जांच में जुट गई है. जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...